विशेष

फेक अकाउंट बनाकर सोशल मीडिया पर मौजूद हैं ये सितारे, करीना कपूर समेत लिस्ट में शामिल हैं ये लोग

बॉलीवुड स्टार्स आये दिन अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अधिकतर सितारे अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं. वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर नई-नई तस्वीरें और विडियो शेयर करते रहते हैं. सितारों के सभी वेरीफाइड अकाउंट पर ब्लू टिक होता है और इन प्रोफाइल से अपडेट्स पाकर फैंस बहुत खुश होते हैं. फैंस बेसब्री से अपने पसंदीदा सितारों द्वारा पोस्ट की जाने वाली फोटोज और विडियोज का इंतजार करते हैं. वहीं, बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे भी मौजूद हैं जो खुद को सोशल मीडिया की इस दुनिया से दूर रखते हैं. ये सितारे किसी न किसी कारण से फेसबुक, इन्स्टाग्राम और ट्विटर से काफी दूरी बनाये हुए हैं. वहीं, कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर तो मौजूद हैं लेकिन एक फेक प्रोफाइल से. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो फेक नाम से सोशल मीडिया पर मौजूद हैं.

सारा अली खान

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया था. हाल ही में सारा ने खुलासा किया था कि वह इन्स्टाग्राम पर वेरीफाइड अकाउंट के साथ-साथ एक फेक अकाउंट भी चलाती हैं. उनके अनुसार एक फेक अकाउंट होना जरुरी है.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. इन दिनों वह अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में है. वैसे तो रणबीर के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं लेकिन वह खुद सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं. कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर को एक ब्रांड इंडोर्समेंट के कमिटमेंट के चलते सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाना पड़ा था लेकिन बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. लेकिन आपको बता दें रणबीर कपूर फेक नाम के जरिये सोशल मीडिया पर मौजूद हैं.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर के दुनियाभर में लाखों चाहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर करीना के नाम के कई फैन मेड एकाउंट्स हैं लेकिन खुद करीना कपूर सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं. लेकिन हाल ही में करीना के बारे में पति सैफ अली खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. सैफ ने बताया कि उनकी बेगम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने बताया कि करीना ने एक फेक नाम से अकाउंट बनाया है जिससे वह अपने सभी साथी कलाकारों और घरवालों पर नजर रखती हैं.

सैफ अली खान

पटौदी खानदान से आने वाले सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से फेमस हैं. सैफ अली खान की भी किस्मत इन दिनों बॉलीवुड में कुछ खास नहीं चल रही है. हालांकि सैफ सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं या नहीं ये बात तो साफ़ नहीं है लेकिन अपनी बीवी की तरह वह भी सोशल मीडिया पर किसी फेक नाम से मौजूद हो सकते हैं. पटौदी परिवार अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं. लेकिन करीबी सूत्रों की मानें तो सैफ भी सोशल मीडिया पर फेक नाम से मौजूद हैं.

पढ़ें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस को बड़ा झटका, ‘अगले महीने नहीं होगी दोनों की शादी’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close