बॉलीवुड

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस को बड़ा झटका, ‘अगले महीने नहीं होगी दोनों की शादी’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी इन दिनों सुर्खियों में हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से पागल हो चुके हैं और माना जा रहा है कि दोनों शादी कर लेंगे। हाल ही में आई खबरों की माने तो दोनों अप्रैल में शादी करने वाले थे, लेकिन अब मामला पूरी तरह से पलट गया है। जी हां, नई जानकारी के मुताबिक अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अप्रैल में नहीं होने वाली है, जिससे फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चा जोरो शोरो से है, लेकिन अभी इस शादी में एक बड़ी रुकावट देखने को मिल रही है, जिसकी वजह से इसमें थोड़ी देरी होगी और दोनों की शादी इसी साल होगी, लेकिन कब अभी इस बारे में नहीं पता। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर मीडिया से बातचीत में करने में कतराते हैं और यही वजह है कि आलिया अक्सर बोलती हैं कि जब शादी करनी होगी तो कर लेंगे, लेकिन आप लोगों को क्या जल्दी है।

मार्च में नहीं लौट सकते हैं ऋषि कपूर

बताया जा रहा था कि ऋषि कपूर मार्च अंत तक भारत लौट आएंगे, लेकिन अब उन्हें भारत लौटने में समय लग सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि कपूर अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं और इसलिए उनका अभी इलाज कुछ समय और चलेगा। हालांकि, ऋषि कपूर के भारत लौटते ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी भी फिक्स मानी जा रही है, लेकिन फिलहाल निर्धारित डेट से टलती हुई नजर आ रही है और शादी के लिए इंतजार थोड़ा और करना पड़ेगा।

फैंस हुए निराश

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस यही चाहते हैं कि दोनों की शादी जल्द से जल्द हो जाए, लेकिन मामले में अभी देरी हो रही है। बता दें कि कपूर खानदान ने तो शादी की तैयारिया भी शुरू कर दी थी, लेकिन जब तक ऋषि कपूर भारत लौटेंगे नहीं, तब तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी नहीं होगी। साथ ही आपको बता दें कि दोनों को शादी की अभी कोई जल्दी नहीं है, ऐसे में अभी थोड़ा सा वक्त और लगेगा। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को फैमिली से पूरी तरह से मंजूरी मिल चुकी है।

अपकमिंग फिल्म में है व्यस्त

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म दोनों के लिए काफी बड़ी है और इस फिल्म में दोनों ने साथ में मिलकर काम किया है। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं। ऐसे में यह फिल्म एक बड़ी बजट की है और जल्दी ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Back to top button