बॉलीवुड

बेटी के डेब्यू पर बोलें श्वेता के पति अभिनव, ‘मैं नहीं चाहता कि पलक कभी उस तरह के सीन शूट करे’

टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी बेटी पलक की वजह से सुर्खियों में हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी काफी ज्यादा चर्चा में हैं। पलक तिवारी के डेब्यू की खबर सामने आ रही हैं। पलक तिवारी ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू तो कर लिया है, लेकिन अभी टेलीविजन और बॉलीवुड में डेब्यू करना बाकी है। जी हां, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अभी 19 साल की है, लेकिन अपनी खूबसूरती की वजह से बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने एक्टिंग की दुनिया में चार साल की उम्र में कदम रखा था, जिसमें उन्होंने एक विज्ञापन में काम किया था, जिसके बाद अब एक बार फिर से पलक ने विज्ञापन में काम किया है। हालांकि, पलक तिवारी को अपनी पहली सीरियल या फिल्म का इंतजार है, जिससे वे लोगों के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बना पाएं। पलक तिवारी को लेकर उनकी फैमिली काफी ज्यादा उत्साहित है और माना जा रहा है कि जल्दी वे बड़े पर्दे या किसी सीरियल में काम करती हुई नजर आएंगी।

पलक को एक्टिंग के लिए तैयार कर रहा हूं- अभिनव कोहली

अभिनव कोहली पलक के सौतले पिता हैं, लेकिन उनका ख्याल सगे पिता से ज्यादा रखते हैं। दरअसल, श्वेता की अभिनव कोहली से दूसरी शादी है, जिसके बाद पलक भी अपने मां के साथ रहती हैं। अभिनव कोहली ने अपनी बेटी के बारे में कहा कि मैं उसे बतौर निर्देशक एक्टिंग के लिए टिप्स देता रहता हूं, ताकि वह आगे चलकर अपना नाम फेम बना सके और परिवार का नाम रोशन करें। अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी दोनों ही पलक से बहुत प्यार करते हैं।

जल्दी ही बॉलीवुड या टेलीविजन में डेब्यू कर सकती हैं पलक

अभिनव कोहली ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम पलक के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तैयारी कर रहे हैं, ताकि उसका डेब्यू काफी अच्छा जाए। हालांकि, अभिनव कोहली ने यह भी कहा कि पलक के लिए काफी अच्छे अच्छे ऑफर आ रहे हैं, लेकिन हमें फिलहाल एक अच्छी स्टोरी की तलाश है, ताकि पलक को आगे चलकर निराशा हाथ न लगे। साथ ही अभिनव कोहली ने कहा कि अभी हम अपनी बेटी को और भी ज्यादा निखार रहे हैं, ताकि वह ज्यादा निखर सके।

बोल्ड सीन नहीं करेंगी पलक- अभिनव कोहली

अभिनव कोहली ने कहा कि बतौर पिता मैं नहीं चाहूंगा कि मेरी बेटी बोल्ड सीन करें, ऐसे में मैं उसे मना करूंगा, लेकिन अगर वह जूनून के साथ कोई काम करना चाहती हैं, तो मैं उसे मना भी नहीं करूंगा। पर एक पिता की तरह मैं यही चाहता हूं कि मेरी बेटी बोल्ड सीन न करे और मैं कोशिश भी यही करूंगा कि उसे यह सब न करना पड़े, बाकि उसकी मर्जी।

Back to top button