बॉलीवुड

अपने किसिंग सीन को लेकर ट्रोल हुए सीरियल कसौटी के भाई-बहन

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बासु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार खबरों में रहने की वजह ना तो एरिका के साथ अपने रिश्ते को लेकर और ना ही हिना खान को लेकर बल्कि इस बार वो सुर्खियों में हैं सीरियल में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली पूजा बनर्जी को लेकर। बता दें कि हाल ही में दोनों के एक लिप लॉक का सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसको लेकर के वो दोनों ही खबरों में बने हुए हैं।

बता दें कि पार्थ और पूजा एकता कपूर के वेब शो ‘कहने को हमसफर हैं 2’ में लिप लॉक करते नजर आने वाले हैं। उनके किसिंग सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन इस लिपलॉक के चलते दोनों को ट्रोल किया जाने लगा है। लोगों ने इस बात पर दोनों को ट्रोल करना शुरू किया है कि एक शो में भाई-बहन का किरदार निभाने वाले लोग दूसरे शो में एक-दूसरे को किस कैसे कर सकते हैं। इस किसिंग सीन को लेकर के तरह-तरह की बातें हो रही हैं।

हालांकि अब इस सीन पर पूजा बनर्जी ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मुझे पता था कि लोग मेरे लिप लॉक सीन को देखकर हैरान रह जाएंगे। ये स्क्रीन पर मेरा पहला किसिंग सीन है। पार्थ और मैं कसौटी में भाई-बहन हैं, रियल लाइफ में नहीं। हम दोनों अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।”आखिरकार हम दोनों एक्टर्स हैं और हमे अपने किरदार के अनुसार ढलना होता है। अपना बेस्ट से बेस्ट देना होता है। और अपने काम के साथ ईमानदारी करके मुझे खुशी मिलती है।’

 

‘मैं इसे पॉजिटिव तरह से लूंगी। लोग हमारे बारे में बात कर रहे हैं मतलब हमें गंभीरता से ले रहे हैं। एक एक्टर के लिए ये बहुत बड़ी बात है। फैंस को समझना चाहिए कि हम असल में भाई-बहन नहीं है।’  

वहीं बात करें सीरियल की तो इन दिनों इसमें हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। दरअसल होली में भांग के नशे में कोमोलिका ने प्रेरणा से डाइवोर्स पेपर पर साइन करवा लिया है। और अब प्रेरणा अपना भेष बदलकर बासु हाउस पहुंची हैं और पेपर ढूंढने की कोशिश कर रही हैं। प्रेरणा बासु मेंशन में रोड डालनें पहुंची हैं। जिसके चलते वो उन पेपर्स को ढूंढने की कोशिश कर रही हैं।

वहीं काफी दिनों से सुनने में आ रहा था कि हिना खान जल्द ही शो को अलविदा कर सकती हैं। लेकिन अब खबरें हैं कि हिना खान शो को नहीं छोड़ रही हैं और वो सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभाएंगी।

Back to top button