भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने लाइन में लगे लोगों को खुश करने के लिए गाया गाना:…. देखें वीडियो!

मनोज तिवारी को कौन नहीं जानता है, वह देश के सबसे बड़े भोजपुरी अभिनेता और गायक हैं। इसके साथ ही वह दिल्ली में भाजपा के सांसद भी हैं। मनोज तिवारी अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हालांकि ये ज्यादा भाषण नहीं देते हैं, लेकिन जब भी कुछ बोलते हैं, सुनकर लोग अपनी हँसी को रोक नहीं पाते हैं। अभी देश में नोटबंदी का मामला ठंढा नहीं हुआ है। इसको लेकर सभी नेताओं की अपनी-अपनी राय है। इसलिए मीडिया वाले भी नेताओं से उनकी राय जानने की कोशिश करते रहते हैं।

मजाकिया किस्म के इंसान हैं मनोज तिवारी:

मनोज तिवारी बहुत मजाकिया किस्म के इंसान हैं और हर बात को संगीत के माध्यम से कहते हैं। एक बैठक के दौरान नोटबंदी की बात चल रही थी, सब अपनी-अपनी बात बता रहे थे। मनोज तिवारी की बारी आयी तो उन्होंने कहा कि मैं एक बार पैसे निकालने के लिए गया हुआ था, जहाँ लम्बी लाइन लगी हुई थी। लोगों के चेहरे पर निराशा के भाव देखकर मैंने सोचा कि ऐसा क्या कहा जाए कि सभी लोग खुश हो जायें।

लाइन में लगे लोगों को खुश करने के लिए गाया गाना:

उन्होंने बताया, मैंने कहा…. “देश भक्त है कतार में” इतना सुनते ही लाइन में लगे हुए सभी लोगों ने हाँ में सहमती दिखाई और हँसने लगे। आगे गाते हुए कहा, “देश भक्त है कतार में..लगी है भारी भीड़, तकलीफों से सज रही….. भारत की तकदीर” इतना सुनते ही जनता ने कहा कि हम लगे रहेंगे लाइन में 30 तारीख तक।

बैठक में मौजूद सदस्य नहीं रोक पाए अपनी हँसी:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से बैठक के दौरान मनोज तिवारी ने मजाकिया अंदाज में लोगों का मनोरंजन किया और बड़ी बात को आसान शब्दों में कह दिया। उनकी बात सुनकर वहाँ उपस्थित सभी लोग अपनी हँसी को रोक नहीं पाए और ठहाके लगाकर जोर-जोर से हँसने लगे।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/KMpGmbikilI

Leave a Reply

Your email address will not be published.