समाचार

पति ने किया इग्नोर तो पत्नी ने गुस्से में आकर पति का कर दिया ये हाल, की पति को जाना पड़ा अस्पताल

एक पति और पत्नी के बीच हुई लड़ाई इस कदर बढ़ गई की गुस्से में आकर पत्नी ने अपने पति पर गर्म तेल फेंक दिया और गर्म तेल फेंकने के चलते पति बुरी तरह से झुलस गया। ये चौंकाने वाला मामला महाराष्ट्र के पुणे का है। बताया जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और इस विवाद के कारण पत्नी ने अपने पति पर गर्म तेल फेंक दिया। वहीं पति पर तेल फेंकने के बाद पत्नी मौके से फरार हो गई और पुलिस अब पत्नी की तलाश करने में लगी हुई है।

क्या है पूरी घटना

पुलिस के अनुसार पुणे के भवानी पेठ में सलीम शेख नामक एक व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था और एक दिन जब सलीम शेख अपने काम से घर लौटा तो उसकी लड़ाई उसकी पत्नी से हो गई। लड़ाई होने के बाद सलीम नहाने के लिए चले गया और जैसे ही वो नहाकर बाहर आया तो उसकी पत्नी ने उस पर गर्म तेल फेंक दिया। गर्म तेल फेंके जाने की वजह से सलीम के हाथ की त्वचा बुरी तरह से जल गई और वो दर्द से चिलाने लगा। सलीम की ये हालत देख उसकी पत्नी को उस पर जरा से भी तरस नहीं आया और वो मौके से भाग गई। वहीं सलीम की आवाज सुनकर उसकी मदद के लिए पड़ोसी सामने आया और वो सलीम को पास के एक अस्पताल में ले गए। पुलिस के अनुसार सलीम और उसकी पत्नी के बीच में अक्सर ही इस तरह की लड़ाई होती रहती थी। लेकिन इस बार उसकी पत्नी ने गुस्सा में आकर सलीम पर गर्म तेल से हमला कर दिया।

दुकान पर करता है काम

सीनियर इंस्पेक्टर राजेंद्र मोकाक्षी के मुताबिक सलीम एक दुकान पर काम करता है और जब शनिवार की शाम काम से वो वापस अपने घर लौटा, तो उस वक्त उसकी पत्नी ने उस पर तेल फेंक दिया। सलीम के अनुसार जब वो अपने घर आया था उस समय उसकी पत्नी खाना बना रही थी और स्टोव पर तेल गर्म होने के लिए रखा हुआ था। इसी बीच दोनों में लड़ाई हुई और सलीम लड़ाई को अनदेखा कर नहाने चले गया। लेकिन जैसे ही वो नहाकर निकला तो उसकी पत्नी ने उसपर तेल फेंक दिया गया। इस घटना के बाद उसको अस्पताल ले जाया गया। बाद में सलीम ने  इस घटना जानकारी  पुलिस को दी और अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करावाई। हालांकि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी ये अभी तक पता नहीं चल सका है।

की जा रही है पत्नी की तलाश

सलीम की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी पत्नी की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार सलीम की पत्नी एक हाउसवाइफ है।   पुलिस का कहना है कि इन दोनों के बीच में कई बार लड़ाई हो चुकी है। लेकिन इस बार हुई लड़ाई इस कदर तक बढ़ गई की सलीम की पत्नी ने ये कदम उठा लिया और इस वारदात को अंजाम दिया।

Back to top button