बॉलीवुड

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ काम करने को तरसते हैं सलमान खान, एक तो कर चुकी है कई बार रिजेक्ट

सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. कब उनका गुस्सा किस पर फूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. सलमान खान अपना गुस्सा बॉलीवुड के जाने-माने सितारों पर भी उतार चुके हैं. लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. सलमान की गिनती आज बॉलीवुड के सबसे अमीर हीरो में होती है. बॉलीवुड में काम करने वाली सभी अभिनेत्रियों का सपना होता है सलमान खान के साथ काम करना. ऐसे में क्या आप सोच भी सकते हैं कि कोई अभिनेत्री सलमान के साथ काम करने को मना कर दे?

नहीं, ऐसा आप तो क्या हम भी नहीं सोच सकते हैं कि कोई अभिनेत्री सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती होगी. सलमान खान बॉलीवुड में अब तक कई अभिनेत्रियों की किस्मत बना चुके हैं. उनके फिल्म में काम करने के लिए अभिनेत्रियां तरसती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि भाईजान किसके साथ काम करने के लिए तरसते हैं? जी हां, जहां हर हीरोइन सलमान खान के साथ काम करना चाहती है वहीं सलमान खान बॉलीवुड की इन 2 अभिनेत्रियों के साथ काम करना चाहते हैं. कौन हैं वो अभिनेत्रियां आईये जानते हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में दीपिका ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में हैं. बता दें, ‘सुल्तान’ में पहले दीपिका को कास्ट करना था लेकिन उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया जिसके बाद ये रोल अनुष्का शर्मा के पास चला गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पहले भी सलमान की कई फिल्मों के ऑफर्स ठुकरा चुकी हैं. अब वह ऐसा क्यों कर रही हैं इसकी वजह तो दीपिका से बेहतर कोई नहीं बता सकता. हालांकि एक बार जब दीपिका बिग बॉस के सेट पर आई थीं तब उन्होंने सलमान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी.

जूही चावला

90 के दशक में जूही बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस हुआ करती थीं. जूही ने उस दौर की एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि जूही इंडस्ट्री की सबसे बबली हीरोइनों में से एक हैं. जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है. शादी के बाद जूही ने बहुत ही कम फिल्मों में काम किया. बता दें, सलमान खान और जूही चावला का करियर लगभग एक साथ ही स्टार्ट हुआ था. दोनों ने साथ धीरे-धीरे सफलता की उंचाइयों को छुआ. लेकिन पता नहीं किस कारण से इतने साल बाद भी जूही और सलमान एक बार भी एक-साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आये. कहा जाता है कि करियर के शुरूआती दिनों में किसी आपसी मनमुटाव की वजह से जूही और सलमान आज भी बात नहीं करते. हालांकि कुछ इंटरव्यूज में सलमान उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं.

पढ़ें सलमान खान के डेब्यू के वक्त बच्चियां थीं ये 9 मशहूर एक्ट्रेस, एक तो 4 साल बाद हुई थी पैदा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close