गौरी खान ने स्टेज पर भरी महफिल में खोल दी शाहरूख खान की पोल, बोली 6 घंटे लगे तब गौरी खान ने बताया इस काम को करने के लिए शाहरूख खान को लगते हैं कई घंटे

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरूख खान एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे पति और पिता भी हैं। जिस तरह से वो फिल्मों में एक बेहतरीन एक्टर हैं उसी तरह से वो अपनी परिवार को भी संभालते हैं। वैसे बात करें शाहरूख की फैमिली की तो  शाहरूख अपने परिवार को लेकर काफी पसेसिव हैं। वहीं बात करें उनकी पत्नी गौरी की तो दोनों की लव स्टोरी काफी फेमस हैं। जब शाहरूख खान ने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था तभी से वो गौरी को प्यार करते थें और तब से लेकर आज तक दोनों अपनी जिंदगी खुशी-खुशी बिता रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में गौरी खान ने शाहरूख खान के बारे में एक ऐसा राज बताया हैं जो शायद ही किसी को पता हो। दरअसल हाल ही में शाहरूख खान और गौरी खान मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे थे, जहां पर दोनों को मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड दिया गया। जिसके दौरान गौरी खान ने शाहरूख के बारे में एक खुलासा किया। गौरी खान ने वो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया हैं।

इस वीडियों में दिखाया गया है कि जब शाहरूख और गौरी एक साथ स्टेज पर अवॉर्ड लेने के लिए पहुंचे तो, शाहरूख ने गौरी से अवॉर्ड नाइट में कुछ बोलने के लिए कहा। इस पर गौरी किंग खान ने किंग खान की पोल खोल दी और उनके तैयार होने के बारे में बताती नजर आईं।

 

गौरी ने कहा कि ‘यह उनके लिए है जो यह दावा करते हैं कि स्टाइल से उनका कोई मतलब नहीं है। आज मैं एक सीक्रेट के बारे में बताना चाहती हूं कि जब हमें कभी पार्टी में जाना होता है तो आमतौर पर मैं 20 मिनट में तैयार हो जाती हूं और टाइम पर होती हूं। वहीं शाहरुख को हमेशा तैयार होने में 2 से 3 घंटे का टाइम लगता है।’ गौरी आगे कहती हैं कि ‘यहां आने के लिए मैं 2-3 घंटे में तैयार हो गई लेकिन शाहरुख को 6 घंटे लगे।’ इससे पहले की गौरी आगे कुछ बोलती तभी शाहरूख ने उनको बीच में रोक दिया और बोले कि, ‘मुझे लगता है कि आज तुम बहुत खूबसूरत दिख रही हो।’

 

View this post on Instagram

 

An enjoyable evening… celebrated in style! Thanks @hindustantimes … @iamsrk

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें कि गौरी खान इस अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक कलर के वन शोलेडर जंपसूट में पहुंची थी। वहीं शाहरूख भी ब्लैक कलर के कोट में काफी डैशिंग लग रहे थे। बात करें वक्रफ्रंट की तो शाहरूख की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खासा कोई कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। बीते साल 2018 में रिलीज हुई उनकी फिल्म जीरो भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में शाहरूख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आई थी। वहीं बात करें उनकी आने वाली फिल्मों की तो खबरों की मानें तो शाहरूख खान की अगली फिल्म डॉन 3 होगी। इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर कर सकते हैं।