19 अप्रैल को नहीं होगी मलाइका-अर्जुन की शादी, अब तक किसी की नहीं पड़ी थी इस वजह पर नजर अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका का नाम लगातार अर्जुन कपूर से जोड़ा गया है, यहां तक की दोनों की अप्रैल के महीने में शादी की खबरें भी आने लगी थीं

अप्रैल का महीना शुरु हो चुका है और बॉलीवुड फैंस अपने स्टार्स की शादी देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि खबर है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अप्रैल के महीने में ही शादी करने जा रहे हैं। यहां तक की बताया जा रहा था कि दोनों 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं। साथ ही कहा जा रहा था कि दोनों क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी कर लेंगे, लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं कि ये कपल 19 अप्रैल को शादी नहीं करने वाला है।

इस वजह से 19 अप्रैल को शादी नहीं करेंगी मलाइका

बता दें कि अरबाज से तलाक के बाद से अर्जुन और मलाइका लगातार अपने अफेयर को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी हैं। मलाइका इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और साथ ही उनके कुछ दोस्त भी वहां मस्ती कर रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वो यहां पर दरअसल अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट कर रही हैं, लेकिन 19 अप्रैल को ये शादी नहीं होने वाली हैं।

दरअसल मलाइका क्रिश्चियन परंपरा को मानती हैं और इस दिन शादी ना करने की वजह भी काफी दिलचस्प है। दरअसल 19 अप्रैल को को गुड फ्राइडे है और इसी दिन ईसा मसीह को सूली पर लटकाया गया था। गुड फ्राइडे क्रिश्चियन के लिए शोक का दिन होता है और इस दिन चर्च में शादी जैसे कोई भी शुभ या मांगलिक काम नहीं होते हैं। ऐसे में ये साफ है कि मलाइका इस दिन शादी नहीं करने वाली हैं।

अब मलाइका किसी भी दिन शादी कर लें, लेकिन 19 अप्रैल को शादी शायद ही करें। गौरतलब है कि अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने भी अर्जुन मलाइका की शादी को खबरों को खंडित किया था। दोनों की शादी की खबरों पर बोनी कपूर ने कहा था कि ये सब बकवास है और इन खबरों को मलाइका ने भी खारिज कर दिया है।

अरबाज ने दिया शादी पर ऐसा रिएक्शन

गौरतलब है कि जब अरबाज खान से अर्जुन और मलाइका की शादी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने एकदम हटकर अंदाज में रिएक्शन दिया था। एक इवेंट में जब अरबाज खान से ये सवाल किया गया तो अरबाज ने कहा पाजी आपने बहुत मेहनत की होगी इस सवाल के लिए, सारी रात बैठ कर इस बारे में सोचा होगा। पाजी आपके सवाल का जवाब देना है, लेकिन आपने इतना टाइम लिया सोचने के लिए मुझे भी तो टाइम दो, कल बताऊं तो चलेगा?

गौरतलब है कि मलाइका और अरोड़ा भी कभी बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते थे, लेकिन पिछले कुछ सालों से इनके अनबन की खबरों ने लोगों का ध्यान खींचा। इसके बाद जब दोनों ने एक दूसरे को तलाक देने का फैसला किया तो लोगों के लिए ये काफी शॉकिग था। वहीं तलाक के बाद से अरबाज का नाम जॉर्जिया के साथ जुड़ने लगा और मलाइका अर्जुन के काफी करीब आ गईं। फिलहाल शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर दोनों ही स्टार्स की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। इससे पहले 19 अप्रैल को जिस शादी की बात हो रही थीं वो भी अब नहीं होगी। देखना होगा कि आखिर ये कपल किस दिन शादी के बंधन में बंधता है।

यह भी पढ़ें