Viral

कटरीना की इस हरकत पर आया सलमान को गुस्सा, बीच सड़क पर निकाली अपनी भड़ास- देखें

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से एक टैलेंटेड सितारे हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है जैसे कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी दर्शकों की भीड़ लगती है. आज हम उन्हीं में से एक खान की बात करने जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की. सलमान खान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. मीडिया और सलमान का नाता चोली दामन की तरह है. एक बार फिर सलमान खान सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन इस बार ये सुर्खियां वह खुद की वजह से नहीं बल्कि अपने बॉडीगार्ड शेरा की वजह से बटोर रहे हैं. आखिर ऐसा क्या कर दिया है उनके बॉडीगार्ड शेरा ने? चलिए आपको बताते हैं.

आपको बता दें कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा को बहुत मानते हैं. वह उन्हें अपने फैमिली मेंबर की तरह ट्रीट करते हैं. कई सालों से शेरा सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं. सलमान के राइट हैंड माने जाने वाले शेरा के ऊपर एक बहुत ही संगीन आरोप लगा है. उनके भरोसेमंद बॉडीगार्ड पर ऐसे आरोप लगे हैं जिसे सुनकर सलमान भी शर्मिंदा हैं. दरअसल, एक महिला ने शेरा पर आरोप लगाया है कि सलमान खान के बॉडीगार्ड ने उसे गैंग रेप करने की धमकी दी है. उनके बॉडीगार्ड पर लगे इस आरोप का सदमा अभी सलमान खान बर्दाश्त ही नहीं कर पाए थे कि एक और आफत उनके पल्ले आ पड़ी. कुछ दिनों पहले वह कटरीना के साथ बाहर थे और उनका गुस्सा एकदम से कटरीना पर फूट पड़ा जब उन्होंने किसी दूसरे का हाथ पकड़ लिया. क्या है पूरा वाक्या? जानने के लिए विडियो देखें.

हाल ही में चर्चा हो रही थी कि कटरीना कैफ की वापसी एक बार फिर सलमान की जिंदगी में हो गई है. कटरीना बहुत सारे इवेंट्स में सलमान के साथ नज़र आई थीं. कहा जा रहा था कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना बहुत अकेली पड़ गई थीं ऐसे में उन्हें सहारा सलमान खान ने दिया. कटरीना ने तो कपूर खानदान की बहु बनने तक के सपने संजो लिए थे लेकिन उनका ये सपना धरा का धरा रह गया. इसलिए अब अपने अकेलेपन को कम करने के लिए कटरीना ने सलमान का सहारा ले लिया है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता के बाद सलमान और कटरीना हर जगह साथ नज़र आ रहे थे. ऐसे में कयास लगाया जा रहा था कि दोनों एक बार फिर से रिश्ते में आ सकते हैं. टाइगर जिंदा है फिल्म की बड़ी सफलता के बाद तो यही कयास लगाये जा रहे थे कि शायद कटरीना की वापसी सलमान की जिंदगी में दोबारा हो गई है. क्योंकि कई खास मौकों पर दोनों साथ देखे गए थे और हम सभी जानते हैं कि सलमान के दिल में कटरीना के लिए सॉफ्ट कार्नर भी है. इतना ही नहीं सलमान ने आने वाली फिल्म ‘भारत’ के लिए कटरीना को अप्रोच करके यह बात और पक्की कर दी थी कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है.

देखें विडियो-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close