कर्नाटक में कांग्रेस की वापसी पर छायें संकट के बादल, राहुल गांधी को दिखाए गये काले झंडे

कर्नाटक: राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक के दौरे पर हैं, ऐसे में राहुल गांधी जनता को कांग्रेस को फिर सत्ता में लाने के लिए अपील करते हुए नजर आएं। लेकिन इस दौरान राहुल गांधी के लिए अच्छी खबर नहीं हो सकती है, क्योंकि राहुल को कर्नाटक की जनता ने काले झंडे दिखाए, यानि मतलब साफ है कि जनता राहुल को नाकार रही है, ऐसे में अब राहुल कर्नाटक की जनता को साधने के लिए क्या क्या कदम उठाएंगे ये तो वक्त ही बताएगा। आइये जानते है कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार से कर्नाटक के दौरे पर हैं। बता दें कि राहुल गांधी यहां चार दिनों तक रहेंगे, जिस दौरान कर्नाटक की जनता को साधने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैंं। राहुल गांधी  ने जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत की है, जिस दौरान उन्हें काले झंडे दिखाये गये। जी हां, राहुल गांधी जिस दौरान जन यात्रा कर रहे है तभी कुछ गुटो ने उन्हे काले झंडे दिखाये, जिसकी वजह से राहुल गांधी टेंशन में है।

कर्नाटक में कांग्रेस कायम रहेगी: राहुल गांधी

बताते चलें कि राहुल गांधी ने भरोसा जताया कि कर्नाटक में कांग्रेस कायम रहेगी, क्योंकि उन्होंने जनता से वादा किया है कि वो जनता को एक बार फिर से बेहतरीन सरकार देंगे। साथ ही राहुल गांधी ने ये भी कहा कि हमने जनता से गरीब हितेषी और भविष्य की चिंता  करने वाली सरकार का वादा किया है, और जनता एक बार फिर कांग्रेस पार्टी को सत्ता पर बिठाएगी

कांग्रेस की उम्मीदों पर फिर सकता है पानी

कांग्रेस की हालिया हालातों की बात करे तो कांग्रेस की वापसी मुश्किल मानी जा रही है। जी हां, जिस तरह से कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस का विरोध किया, उससे तो यही साफ होता है कि इस बार कर्नाटक में वापसी करना मुश्किल दिखाई पड़ रही है।

Shreya Pandey

Web Journalist