बॉलीवुड

उदय चोपड़ा को छोड़ अब इस शख्स पर आया नरगिस का दिल, उदय की नहीं अब इनकी बनेंगी दुल्हनिया

आये दिन बॉलीवुड में किसी न किसी सेलिब्रिटी की शादी की अफवाह उड़ती ही रहती है. ऐसे ही कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के गलियारों से शादी की एक और खबर सामने आई थी. कहा जा रहा था कि यश चोपड़ा के घर एक बार फिर से शहनाई बज सकती है. सुनने में आ रहा था कि जल्द ही डायरेक्टर यश चोपड़ा के छोटे बेटे यानी उदय चोपड़ा शादी के बंधन में बंध सकते हैं. उदय चोपड़ा काफी दिनों से बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थे. कहा जा रहा था कि अब वह उन्हीं के साथ जल्दी सात फेरे लेंगे. लेकिन लग रहा है कि दोनों की शादी की यह खबर गलत साबित हो जायेगी क्योंकि नरगिस की तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही हैं. इन दोनों नरगिस उदय को छोड़ किसी और के साथ छुट्टियां मना रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नरगिस और उदय की शादी की जानकारी चोपड़ा खानदान के करीबी ने ही दी थी. उन्होंने कहा था कि चोपड़ा परिवार में जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है. उन्होंने बताया था कि उदय शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और वह पूरी तरह से शादी के लिए तैयार हैं. अब उदय शादी करने में ज्यादा टाइम नहीं लेना चाहते. वह जल्द से जल्द नरगिस को ऑफिशियली अपनी दुल्हनिया बनाना चाहते हैं. खबरें तो यह भी आयीं थी कि नरगिस लिव इन छोड़कर चोपड़ा परिवार के बंगले में शिफ्ट हो चुकी हैं.

हम आपको बता दें की शादी के इस फैसले तक आने से पहले दोनों एक-दूसरे को दो साल तक डेट कर चुके हैं. लेकिन 2014 में खबरें आई थीं कि उनका ब्रेकअप हो गया है. कहा जा रहा था कि दोनों के बीच प्रॉब्लम इतनी बढ़ गई थीं कि उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया था. बात तब कन्फर्म हो गई जब नरगिस ब्रेकअप की अफवाहों के बाद न्यूयॉर्क जाकर रहने लगीं.

दरअसल, इन दिनों नरगिस की तस्वीर एक शख्स के साथ खूब वायरल हो रही है. फोटो में शख्स के साथ वह क्रिसमस सेलिब्रेट करती हुई नज़र आ रही हैं.

यह फोटो नरगिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि, “Tis the season to enjoy sharing food, fun and festivities with loved ones! Merry Christmas Everyone!” हम आपको बता दें कि फोटो में नरगिस के साथ नज़र आने वाला शख्स अमेरिकन फिल्ममेकर और विडियो एडिटर हैं जिनका नाम मैट अलोंजो है. मैट के साथ नरगिस ने अपना क्रिसमस कैलिफ़ोर्निया में मनाया. तस्वीरों में दोनों की नजदीकियों को देखकर कयास लगाये जा रहे हैं कि वह रिलेशनशिप में हैं. बता दें सिर्फ नरगिस नहीं बल्कि मैट ने भी उनकी छुट्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो पर लोग उन्हें लव बर्ड्स कह रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं. इन कमेंट्स को देखने के बाद यही लग रहा है कि नरगिस का दिल इस हॉलीवुड फिल्ममेकर पर आ गया है.

Back to top button