बॉलीवुड

लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं अक्षय कुमार की बहन, 15 साल बड़े आदमी से की थी शादी

बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अक्षय कुमार बॉलीवुड का वह चेहरा है, जो तीनों खानों (शाहरुख, सलमान और आमिर) को मात देने की हिम्मत रखते हैं। जी हां, अक्षय कुमार ने पिछले कुछ सालों में अपना नाम काफी ऊंचा किया है। इनकी हर एक फिल्म पर्दे पर अब धमाल मचाने लगी है, जिससे तीनों खान पीछे छूटते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है, जिसकी वजह से अक्षय के बारे में अब कुछ ऐसा नहीं रहा है, जिससे उनके फैंस रुबरु न हो, लेकिन यहां हम उनकी बहन के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अक्षय कुमार की फैमिली के बारे में भी उनके फैंस अच्छे से जानते हैं, लेकिन यहां हम अक्षय कुमार की इकलौती बहन अल्का भाटिया के बारे में बात करने जा रहे हैं। अल्का भाटिया अक्षय कुमार की इकलौती बहन है, जिससे अक्षय कुमार बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं। अक्षय कुमार अपनी बहन की आंखों में आंसू नहीं देते हैं, जिसकी वजह से वे उसकी सभी बाते मानते हैं। अल्का भाटिया लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं, जिसकी वजह से इनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं।

15 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड से की थी शादी

लाइमलाइट से दूर रहने वाली अल्का भाटिया पहली बार चर्चा में तब आई थी, जब उन्होंने 40 की उम्र में खुद से 15 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली। जी हां, अल्का भाटिया की शादी काफी चर्चा में रही थी, क्योंकि यह शादी काफी ज्यादा अनोखी मानी जाती है। बता दें कि अल्का भाटिया ने खुद से 15 साल बड़े बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की है, जिसके बाद अक्षय कुमार उनसे काफी ज्यादा नाराज हुए थे।

अल्का भाटिया की शादी से नाराज थे अक्षय कुमार

खबरों की माने तो 2012 में जब अल्का भाटिया ने 15 साल बड़े बिजनेसमैन को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी कर ली, तो अक्षय कुमार को काफी झटका लगा था। अक्षय कुमार अपनी बहन के इस फैसले से खुश नहीं थे, लेकिन उसकी खुशी के लिए उन्होंने शादी की मंजूरी दे दी थी। दरअसल, सुरेंद्र अल्का से 15 साल के बड़े और उनकी यह दूसरी शादी थी, इस वजह से अक्षय कुमार काफी ज्यादा नाराज थे और अपनी बहन के लिए खुश नहीं थे।

हाउस वाइफ हैं अल्का भाटिया

शादी के बाद अल्का भाटिया अपने पति सुरेंद्र के साथ हनीमून के लिए टुर्की गई थी, जहां से दोनों ने रोमांटिक तस्वीरे शेयर की। बता दें कि अल्का और सुरेंद्र का कोई बच्चा नहीं है। हालांकि, सुरेंद्र की पहली पत्नी से एक बेटी है, जोकि शादीशुदा है। बता दें कि अल्का भाटिया हाउस वाइफ है और अक्षय कुमार से रक्षाबंधन आदि फेस्टिवल पर मिलती जुलती रहती हैं। पिछले साल रक्षाबंधन पर दोनों का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

Back to top button