विशेष

6 साल बाद अब जाकर अक्षय कुमार ने मानी करियर की सबसे बड़ी गलती, एक फिल्म जो पलट सकती थी किस्मत

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हर बार यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गोल्ड’ दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्म बना रहे हैं. हाल ही में 21 मार्च को अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ रिलीज़ हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है और अभी भी धड़ल्ले से कमाई कर रही है. इस फिल्म में उनकी को-स्टार परिणीती चोपड़ा हैं.

इस फिल्म को छोड़ने का है पछतावा

इस बात में कोई शक नहीं है कि अक्षय आज बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म की है. लेकिन अक्षय का नाम उन चंद लोगों में भी शामिल होता है जिन्होंने अपने हाथ से कुछ बेहतरीन रोल गंवाए हैं. ऐसी ही एक भारी गलती अक्षय ने ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म छोड़कर कर दी थी. अपनी इस गलती के बारे में अक्षय ने 6 साल बाद जाकर खुलासा किया है. बता दें, इसका खुलासा अक्षय ने HT स्टाइल अवार्ड्स के दौरान किया. उन्होंने कहा कि, “भाग मिल्खा भाग ना करना मेरे करियर की सबसे बड़ी गलती थी. मुझे जब फिल्म का ऑफर आया तब मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी था”. बता दें, बॉलीवुड में अमीर अभिनेताओं की बात की जाए तो अक्षय का नाम सबसे ऊपर आता है. वह एक स्ट्रिक्ट लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं और फिजूलखर्ची में बिलकुल यकीन नहीं करते.

बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से 17 जनवरी 2001 में शादी की थी. आज अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे चहेते सुपरस्टार हैं. अक्षय की एक साल में कई फिल्में रिलीज़ होती है और उनकी अधिकतर फिल्में हिट जाती हैं. फिल्मों से वह अच्छी-खासी कमाई कर लेते हैं. अक्षय की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में की जाती है.

नहीं करते फिजूलखर्ची

जब एक एक्टर मेहनत करके पैसा कमाता है तो वह अपनी सभी ख्वाइशों को पूरा करना चाहता है और खवाइशों को पूरा करने के चक्कर में कभी-कभी वह फिजूल खर्च भी कर बैठता है. लेकिन अक्षय के साथ ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल, अक्षय की जरूरतें ही बहुत कम हैं और वह फिजूलखर्ची में यकीन नहीं करते. आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय की एक मिनट की कमाई 1,869 रुपये है इसके बावजूद वह पैसों को संभलकर खर्च करते हैं. बता दें, इतने बड़े एक्टर होने के बाद भी अक्षय कुमार एक महीने में केवल 3000 रुपये खर्च करते हैं. इतने रुपये तो एक आम आदमी अपने बच्चों को पॉकेटमनी देता है.

पढ़ें 9 महीने गर्भ में रखने के लिए ट्विंकल खन्ना ने किया बेटे आरव को ब्लैकमेल, कहा- इस तरह चुकाओ कर्ज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button