बॉलीवुड

कंगना रनौत की तरह अब ऐश्वर्या राय बच्चन भी करने वाली हैं ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की डीवा कही जाने वाली ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की मिसालें दी जाती हैं। कहते हैं ना कि भगवान किसी-किसी को फुरसत से बनाता है तो उसका एक नमूना ऐश्वर्या राय भी हैं। बता दें कि ऐश्वर्या ने शादी और अपनी बेटी आराध्या के होने तक फिल्मों से काफी लंबा ब्रेक लिया था। लेकिन आराध्या के बड़े होने के बाद ऐश्वर्या राय ने फिल्मों मे वापसी कर ली है। ऐ दिल है मुश्किल फिल्म से बॉलीवुड में दोबारा कदम रखने वाली ऐश्वर्या राय को लोगों ने इस फिल्म में उनको काफी पसंद किया था। जिसके बाद ऐश्वर्या और भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

लेकिन अब कुछ ऐसा सुनने में आ रहा है कि जल्द ही ऐश्वर्या राय फिल्मों के साथ डायरेक्शन में भी हाथ आजमाने वाली हैं। बता दें कि बॉलीवुड की और भी कई ऐक्ट्रेस हैं जो फिल्मों में एक्टिंग के अलावा उनका डायरेक्शन भी कर रही हैं। दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा भी इस फील्ड में उतर चुकी हैं। बता दें कि कंगना रनौत ने भी हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को डायरेक्ट किया था। अब वहीं इस लिस्ट में ऐश्वर्या का नाम भी जुड़ने वाला हैं।

 

दरअसल इस तरह की बातें तब सामने आई जब एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने कहा कि, ‘मैं एक दिन किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं। मैंने इस पर काम करने के लिए कभी टाइम और एनर्जी नहीं लगाई। अब मुझे इसके बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए। मेरे दोस्त हमेशा मुझसे पूछते हैं कि आप प्रोडक्शन या निर्देशन की तरफ रुख क्यों नहीं करती हैं, अपनी खुद की एक फिल्म क्यों नहीं बनाती।’

 

ऐश्वर्या ने आगे कहा, ‘प्रोडक्शन को लेकर बहुत सारी बातें हो रही हैं। मुझे कई लोगों से प्रतिक्रिया मिल रही हैं। मैं कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं और मैंने हमेशा एक बेहद प्रतिबद्ध एक्ट्रेस के रूप में काम किया हैं। मैं शुरुआत से एक टीम प्लेयर रही हूं और मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि मेरे सहयोगी, निर्देशक, निर्माता और बाकी सभी साथ काम करें।’

बता दें कि हाल ही में होली के समय ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी, जिसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट हैं। दरअसल अभिषेक और ऐश होली के समय छुट्टियां मनाने के लिए गोवा गए थे, जहां पर उन दोनों को बीच पर टहलते हुए देखा गया था। लेकिन इस खबर की पुष्टि करते हुए ऐश्वर्या राय के प्रवक्ता ने इस बात को क्लीयर किया था कि ऐश की प्रेगनेंसी की खबर एकदम बेबुनियाद हैं। वो तस्वीर सिर्फ गलत कैमरा एंगल की वजह से ऐसी आई थीं जिसमें ऐश का पेट निकला हुआ दिख रहा था।

Back to top button