बॉलीवुड

विक्रम भट्ट की फिल्म में इस रोल में नजर आएंगी हिना खान, इस वजह से मिला है ये रोल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हिना खान इन दिनों सीरियल कसौटी जिंदगी में कोमोलिका के किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं। स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी जगत में एंट्री करने वाली हिना खान ने बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद अपने स्टाइल से सबको काफी आकर्षित किया था। बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 करने के बाद हिना खान के कोमोलिका के रोल को लोगों ने खूब सराहा, लेकिन उनके फैंस को झटका तब लगा, जब ये खबर सामने आई की हिना खान जल्द ही इस सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं।

खबरों की मानें तो हिना इस सीरियल को अपने पुराने वर्क कमिटमेंट और फिल्मों में काम करने की वजह से अलविदा कह रही हैं। वैसे तो हिना के पास काफी प्रोजेक्टस हैं लेकिन उनकें फिल्मों में आने की बात से उनसे फैंस काफी खुश हैं। बता दें कि जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया और आने वाली फिल्म में हिना के किरदार को लेकर कुछ बातें शेयर की। बता दें कि विक्रम भट्ट की ये फिल्म जून में फ्लोर में आ जाएगी। हिना के इस फिल्म में काम करने को लेकर जब विक्रम से पूछा गया कि उन्होंने इसके लिए हिना खान को ही क्यों चुना तो उन्होंने बताया कि, मुझे लगता है मैं कि जिस फिल्म को बनाने की कोशिश कर रहा हूं, उसमें हिना के लिए बहुत कुछ है, हिना बेहद आकर्षक हैं।

विक्रम ने आगे कहा, अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर देखते हैं तो आपको पता चलता है उनकी तस्वीरें बहुत अच्छी क्वालिटी की हैं और वो एक अच्छी अभिनेत्री हैं. बता दें कि विक्रम की फिल्म में वो एक फैशन मैगजीन की एडिटर की भूमिका निभा रही हैं और इसमें वो पूरी तरह से फिट बैठती हैं। उन्होंने आगे कहा कि हिना भूमिका को पूरी तरह से समझती हैं और वह एक अच्छी अदाकारा हैं।

हालांकि अपनी फिल्म को लेकर हिना खान सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 को अलविदा कहने वाली हैं इस बात का उन्होंने अब खंडन कर दिया है। बता दें कि हिना इसके पहले भी फिल्म में काम कर चुकी हैं। हिना ने पलटन मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था। खबरें तो ये भी आई थी की हिना खान के इस सीरियल को छोड़ने की एक वजह ये भी हैं कि उनका इस सीरियल के कोस्टार से बनती नहीं हैं। साथ ही सेट में भी उनको लेकर कई लोगों को परेशानी होती है जिस वजह से वो इस सीरियल को छोड़ने का मन बना रही हैं।

 

हालांकि वो इस सीरियल को छोड़ेंगी की नहीं अभी तक इस बात का कोई पक्का सबूत नहीं मिला है। जिस तरह से हिना अपने बयान बदल रही हैं उससे इस बात पर संशय बना हुआ है कि वो अब इस सीरियल को छोड़ेंगी या फिर सीरियल में काम करते हुए ही फिल्म में भी काम करेंगी? इस बात का पता तो आने वाले समय में ही लग पाएगा। अगर वो सीरियल और फिल्म दोनों में काम करेंगी तो ये उनके फैंस के लिए खुशखबरी है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close