महा-रैली में दहाड़े पीएम मोदी, कहा – यूपी में अबकी बार बीजेपी सरकार!! भीड़ देख यूपी विजय पक्की!

लखनऊ/नई दिल्ली – उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य की राजधानी लखनऊ में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महारैली को संबोधित किया। रैली में उमड़ी भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि जब लोकसभा चुनाव में भी हिंदुस्तान के किसी कोने में ऐसा दृश्य देखने को नहीं मिला। पीएम ने कहा कि कि उत्तर प्रदेश में विकास पिछले 14 साल से वनवास पर है। पीएम ने एक बार फिर ‘सबका साथ-सबका विकास’ का नारा देते हुए प्रदेश की जनता का आह्वान किया कि वें जात-पात की भावना से ऊपर उठकर प्रदेश के विकास के लिये भाजपा को वोट दें। PM Narendra modi in lucknow.

महारैली में उमड़ी भीड़ देख खुश हुए मोदी –

PM Narendra modi in lucknow

प्रधानमंत्री ने इस रैली में मौजुद भारी भीड़ को देखते हुए कहा कि इससे रुख साफ हो गया है कि प्रदेश कि जनता इस बार भाजपा को प्रदेश के विकास की डोर सौपने जा रही है। पीएम में कहा कि यूपी में आज भी लोग बीजेपी की पुरानी सरकारों के कामकाज को याद करते हैं। चुनावी बिगुल फूंकते हुए पीएम ने कहा कि यूपी की बदौलत ही वे सांसद बने और देश को 30 साल बाद पूर्ण बहुमत की सरकार मिली। पीएम मोदी ने कहा कि श्रेष्ठ भारत का सपना यूपी के विकास के बिना और यहां कि समस्याओं को खत्म किए बगैर पूरा नहीं हो सकता।

आधा-अधूरा नहीं बल्कि पूर्ण बहुमत का आह्वान –

PM Narendra modi in lucknow

पीएम ने उत्तर प्रदेश कि जनता को ‘राजनीतिक समझ वाला’ कहते हुए अपील कि की वें प्रदेश में विकास के लिए बीजेपी को वोट दें। उन्होंने यह भी कहा कि ‘आधा-अधूरा नहीं, बल्कि पूर्ण बहुमत’ दें। वो आगे बोंले कि, “जात-पात, अपने-पराये का खेल आप बहुत समय से देख रहें हैं और सब सहन कर चुके हैं। एक बार जात-पात, अपने-पराये से ऊपर उठकर उत्तर प्रदेश के विकास के लिए वोट दीजिये।” पीएम ने प्रदेश में किसानों की हालत को दयनीय बताया। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार है और इसके लिए बदलाव जरूरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!