बॉलीवुड

होली के दिन जूही परमार के सामने थी उनकी मौत, इस तरह से बची जान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: एक समय था जब टीवी पर सांस-बहु के सीरियल की कतारें लगी रहती थीं। उस दौरान कई ऐसे सीरियल आए जिसनें लोगो को अपना दीवाना बना लिया था। उसी दौरान टीवी जगत में कुमकुम नाम का एक सीरियल आता था। बता दें कि ये सीरियल अपने समय के पॉपुलर सीरियल्स में से एक था। कुमकुम का रोल निभाने वाली जूही परमार को लोगों ने खूब पसंद किया था। बता दें जूही ने और भी कई सीरियलों में काम किया है जिसमें उनको खासा पसंद किया गया वहीं जूही परमार बिग बॉस सीजन 5 की विजेता भी रही हैं।

हाल ही में जूही परमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो मौत के मुंह से बचकर निकल के आई हैं। जूही के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। दरअसल ये मामला होली वाले दिन का है, जिसमें जूही परमार की नाक की नली अचानक ब्लॉक हो गई और वो सांस नहीं ले पा रही थीं। उस पल जूही को ऐसा लगा कि वो अब नहीं बच पाएंगी लेकिन भगवान ने उनको बचा लिया। बता दें कि जब जूही की तबीयत खराब हुई तो वो अपनी दोस्त आशका के घर पर थीं। तभी उनको अचानक उल्टियां होने लगीं और उनकी नाक की नली ब्लॉक हो गई। जूही ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कर बताया कि वो अब ठीक हैं।

जूही ने लिखा, “रात का करीब 10:30 या 11 बज रहा था. मैं अपनी दोस्त आशका के घर पर थी, जब मुझे अस्पताल लेकर भागना पड़ा. मैं एकदम सांस नहीं ले पा रही थी. पर जब चेकअप हुआ तो सब ठीक निकला. मेरा ऑक्सीजन, कार्बन डाइऑक्साइड, ईसीजी, ब्लड प्रेशर वगैरह. पर मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मेरा दम घुट रहा है. मुझे लगा नहीं था मैं पांच मिनट भी जिंदा रह पाऊंगी. मैंने आशका को कहा कि मेरी बेटी का ख्याल रखना क्योंकि मुझे लगता नहीं मैं बच पाऊंगी.”

 

 

View this post on Instagram

 

Dear Life, I Am Here To Live!!!!

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on Mar 28, 2019 at 8:17am PDT

जूही ने बताया कि जिस समय उनकी तबीयत खराब हुई उस वक्त उनको बस ऊपरवाले से दुआ मांगी कि अभी वो जिंदा रहना चाहती थीं।अपनी बेटी के लिए। जूही आगे लिखती हैं, “उस पल में मैंने हर उस इंसान को माफ़ कर दिया जिसने मेरे साथ ग़लत किया था. मैंने अपने मन में कोई बैर नहीं रखा. किसी के लिए कोई नेगेटिव फीलिंग नहीं थी. मैं अपने मन पर बोझ नहीं रखना चाहती थी. मैंने बस वो सब याद किया जो मेरे साथ अच्छा हुआ है.”

 

बता दें कि साल 2018 में जूही का तलाक सचिन श्रॉफ के साथ हो गया था। दोनों की शादी 2009 में हुई थी लेकिन शादी के 8 साल बाद भी दोनों की शादी में दिक्कतें आनी शुरू हो गई। साल 2013 में जूही ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसके बाद साल 2016 से दोनों अलग रह रहे थे। दोनों ने अलग होने के बाद एक-दूसरे के अलग होने की वजह बी बताई। जहां सचिन का कहना था कि जूही ने कभी उनकों प्यार ही नहीं किया को वहीं जूही का कहना था कि सचिन अपनी बेटी को समय नहीं देते थे।

Back to top button