बॉलीवुड

ये 6 सुपरहिट बॉलीवुड सितारे देने गए थे हॉलीवुड में ऑडिशन, बुरी तरह रिजेक्ट होकर वापस आये इंडिया

हर बॉलीवुड एक्टर का सपना हॉलीवुड में काम करने का होता है. लेकिन कुछ ही ऐसे सितारे होते हैं जिनका ये सपना पूरा हो पाता है. बात करें बॉलीवुड की तो प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, इरफ़ान खान ऐसे ही कुछ सितारे हैं जिनका ये सपना पूरा हुआ है. मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को हॉलीवुड से अनेकों ऑफर मिल चुके हैं लेकिन उन्होंने एक भी ऑफर को एक्सेप्ट नहीं किया. जहां कुछ बॉलीवुड एक्टर्स को खुद हॉलीवुड से काम करने के ऑफर आते हैं वहीं कुछ को खुद ऑडिशन देने हॉलीवुड जाना पड़ता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार हॉलीवुड में ऑडिशन देने गए थे लेकिन बुरी तरह रिजेक्ट होने के बाद उन्हें वापस भारत आना पड़ा. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हॉलीवुड से रिजेक्ट हो चुके हैं.

रणवीर सिंह

भले ही रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर हैं लेकिन जब वह हॉलीवुड में ऑडिशन देने गए थे तो उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. हाल ही में इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. दरअसल, शेड्यूलिंग समस्याओं के कारण चीजें उनके लिए कारगर नहीं रहीं और उन्हें हॉलीवुड प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. आज प्रियंका को हॉलीवुड के अधिकतर बड़े स्टार्स जानते हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब प्रियंका को कुछ हॉलीवुड निर्माताओं ने रिजेक्ट कर दिया था. इस बात का खुलासा खुद प्रियंका ने किया. उन्होंने कहा कि वह अपनी फिल्म में अश्वेत लड़की नहीं चाहते थे.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में दीपिका ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में हैं. बता दें, फिल्म ‘फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 7’ में दीपिका ने तकनीकी विशेषज्ञ की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन वह निर्माताओं द्वारा रिजेक्ट कर दी गयी थीं.

कंगना रनौत

 

अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी. आज कंगना बॉलीवुड की क्वीन हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ब्लॉक बस्टर साबित हुई है. बता दें, हॉलीवुड की फिल्म ‘फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 7’ में उन्होंने भी दीपिका के साथ सेम रोल के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

चित्रांगदा सिंह

एक से बढ़कर एक रोल निभा चुकी चित्रांगदा सिंह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. चित्रांगदा ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘हजारों ख्वाइशें ऐसी’ से किया था. साल 2001 में उन्होंने गोल्फ प्लेयर ज्योति सिंह रंधावा से शादी की थी. बता दें, कंगना और दीपिका की तरह चित्रांगदा ने भी ‘फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 7’ का ऑडिशन दिया था लेकिन निर्माता उनके प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं थे.

सोनम कपूर

बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर आजकल बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने बैक टू बैक नीरजा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग और संजू जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करके अपना नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में दर्ज करवा लिया है. जानकारी के लिए बता दें सोनम ने सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी ‘पाइरेट्स ऑफ़ द कैरेबियन’ में एक रोल के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन रिजेक्ट हो गयी थीं.

पढ़ें अलग-अलग कमियों की वजह से फिल्म से रिजेक्ट हुए थे ये सितारे,आज इनके बिना अधूरी है इंडस्ट्री

Show More

Related Articles

Back to top button
Close