बॉलीवुड

अपनी ही इन कमियों से परेशान हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कोई सांवला तो किसी को छोटी हाइट का है रोना

हम सभी में कोई न कोई कमी अवश्य होती है. कोई भी पूरी तरह से परफेक्ट नहीं होता. लेकिन बॉलीवुड स्टार्स को उनके अच्छे लुक और स्टाइल के लिए जाना जाता है. जब भी आप एक बॉलीवुड स्टार के बारे में बात करते हैं तो आपके दिमाग में उनकी एक सुंदर और आकर्षक छवि बनती है. लेकिन अक्सर जैसा दिखता है वैसा होता नहीं. हर टाइम खूबसूरत और आकर्षक दिखने वाले इन सितारों में भी कुछ कमियां हो सकती हैं. बस इन कमियों को कुछ सितारे खुलेआम जाहिर कर देते हैं तो कुछ इसे छिपाकर रखते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बतायेंगे जो अपनी ही कमियों से परेशान हैं.

डायना पेंटी

डायना पेंटी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. हालांकि डायना ने अभी तक ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन जिन फिल्मों में भी वह नजर आई हैं, दर्शकों ने उन्हें पसंद किया है. बता दें, डायना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘कॉकटेल’ से किया था. डायना पेंटी अपनी लंबी हाइट की वजह से बहुत परेशान रहती हैं. डायना पेंटी की हाइट 5.11 है और इस वजह से उन्हें छोटे हाइट वाले एक्टर्स के साथ काम करने में दिक्कत होती है.

राधिका आप्टे

बीते कुछ दिनों में राधिका आप्टे बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं. वह कुछ फेमस वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. राधिका आप्टे अधिकतर बोल्ड किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पैडमैन’ और ‘अंधाधुन’ में उनके अभिनय की दर्शकों ने खूब तारीफ की थी. बता दें, राधिका आप्टे अपने सांवले रंग की वजह से कई बार ट्रोल हो चुकी हैं.

इलियाना डिक्रूज़

साउथ की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ आजकल बॉलीवुड में भी छाई हुई हैं. इलियाना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में इलियाना ने बताया था कि वह एक गंभीर शारीरिक बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी में शरीर के नीचे वाला हिस्सा अपने आप वजनदार हो जाता है. उन्होंने बताया था कि उन्हें ये समस्या बचपन से है. बचपन से वह इस बीमारी को लेकर डिप्रेशन में रहती थीं. लेकिन अब उन्होंने खुद को ऐसे ही एक्सेप्ट कर लिया है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. कुछ ही सालों में  आलिया ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, उड़ता पंजाब, गली बॉय जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. आलिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. अब आप सोच रहे होंगे कि हर काम में परफेक्ट आलिया में क्या कमी है. तो आपको बता दें आलिया भट्ट की हाइट काफी कम है जिस वजह से उन्हें लंबे एक्टर्स के साथ काम करने में प्रॉब्लम होती है.

पढ़ें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस को बड़ा झटका, ‘अगले महीने नहीं होगी दोनों की शादी’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button