बॉलीवुड

आखिर क्यों शाहरूख खान की पार्टी में अपना खाना लेकर पहुंचे आमिर खान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इस इंडस्ट्री में अपने परफेक्शन के लिए ही जाने जाते हैं। क्योंकि वो साल में सिर्फ एक ही फिल्म करते हैं लेकिन वो फिल्म इतनी जबरदस्त हिट होती है कि साल भर की कमाई एक बार में कर लेती है यही वजह है जो आमिर खान को बॉलीवुड में सबसे अलग बनाती है।

लेकिन बीते साल आई आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। बता दें कि दर्शकों को आमिर की इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन जब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तो सभी को निराशा हुई। किसी ने सोचा भी नहीं था कि ये फिल्म इतनी बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाएगी। बता दें कि ना तो आमिर के फैंस को और खुद भी आमिर को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा था कि उनकी फिल्म इतनी बुरी तरह से फ्लॉप हुई है। बता दें कि फिल्म की फ्लॉप होने पर आमिर खान ने खुद इस फिल्म के लिए माफी मांगी थी। इस घटना के बाद यह साबित हो गया कि आमिर वाकई फिल्म के फ्लॉप होने से दुखी थे।

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि आमिर खान ने खाना-पीना बंद कर दिया हैं। जी हां आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं, लेकिन हम बता दें कि ऐसा इस वजह से नहीं हैं कि उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई थी बल्कि आमिर खान ने खाना अपनी आने वाली फिल्म की वजह से छोड़ा है। इस बात का पता लगा जब आमिर खान शाहरूख खान के घर पहुंचे और उन्होंने कुछ भी खाने से मना कर दिया।

 

दरअसल, आमिर अपनी अगल फिल्म के चलते स्पेशल डाइट पर हैं। इस फिल्म के लिए उनको अपना 20 किलो वजन कम करना है। आमिर अपनी किसी भी फिल्म को अच्छा बनाने के लिए पूरी कोशिश करते हैं। इसीलिए उनको मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। फिल्म दंगल में भी आमिर ने अपना वजन बढ़ाया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी।

बता दें कि आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चढ्ढ़ा में काम करने वाले हैं। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियली हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान एक सरदार का किरदार निभाने वाले है। जिस वजह से उनको 20 किलो वजन कम करना है। जिसकी वजह से आमिर किसी भी पार्टी में जाएं वो अपना खाना खुद लेकर जाते हैं। और अपनी डाइट के हिसाब से ही खाना खाते हैं।

वाकई में आमिर का ये काम काबिले तारीफ हैं। इससे ये बात साफ है कि वो अपनी फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। और उस रोल को पूरी तरह से जीते हैं।

Back to top button