बॉलीवुड

एक बार फिर से कंगना रनौत ने आलिया और रणबीर पर साधा निशाना, उठाए रिश्ते पर सवाल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके कमेंट आते रहते हैं। कंगना आए दिन बॉलीवुड के किसी ना किसी सेलेब पर उंगलियां उठाती रहती हैं और बयान देती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर कड़ा निशाना साधा था।

 

आलिया और रणबीर के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि – ‘पता नहीं उन्हें आप लोग युवा क्यों कहते हो। रणबीर कपूर की उम्र 37 साल हैं और आलिया भट्ट 27 साल की हैं। मेरी मां जिस वक्त 27 की थी तब उनको उस उम्र में तीन बच्चे हुए थे।’ कंगना रनौत आगे कहती हैं कि– ‘ये दोनों बेवकूफ है, ये लोग अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करने के लिए हमेशा फ्री होते हैं लेकिन जब इनको देश से जुड़ा कुछ सवाल किया जाए तो इनके पास ना वक्त होता है ना मतलब।’

वहीं एक बार फिर से कंगना ने रणबीर पर पुरानी बात को उठाते हुए निशाना साधा और कहा कि- ‘ऐसा नहीं होना चाहिए आपके घर पर सब ठीक है तो आप देश से जुड़े मुद्दों पर ध्यान नहीं दोगे उससे जुड़े मुद्दों पर बात भी नहीं करेंगे। हमे पता है आपका करियर अच्छा चल रहा है तो क्या आप देश पर बात नहीं करेंगे।’ 

वहीं कंगना ने फिल्म गली बॉय की डायरेक्टर जोया अख्तर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मुझे उनकी फिल्में तो काफी अच्छी लगती हैं लेकिन  वो बोलना क्या चाहती हैं वो मुझे समझ नहीं आता है।

वहीं आलिया को लेकर कंगना ने एक बात और बोली, कि जब आलिया की फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो आलिया ने मुझे अपनी फिल्म का ट्रेलर भेजा था और फिल्म देखने को कहा था। लेकिन जब मेरी फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई तो आलिया ने मुझे किसी भी तरह से सपोर्ट नहीं किया। ना ही कोई रिसपान्स दिया। आलिया का फर्ज था कि वो भी मेरी इस फिल्म को सपोर्ट करती हैं। उन्होंने कहा कि आलिया को अब ऐसी बचकानी हरकतें नहीं करनी चाहिए।

बता दें कि जब कंगना ने रणबीर को गैर जिम्मेदार बताया था तब भले ही रणबीर कपूर ने कोई जवाब ना दिया हो लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को करारा जवाब दिया था। आलिया भट्ट ने कहा था कि “कंगना की तरह मेरे अंदर इतना बोले की क्षमता नहीं है..और ना ही मैं कंगना की तरफ इतना अच्छा बोल सकती हूं। राजी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा कि ये कंगना की व्यक्तिगत राय हो और वो इसे अपने तक ही रखे तो अच्छा होगा”

बता दें कि कंगना राजनीति से लेकर के बॉलीवुड की कोई भी खबर हो हर चीज पर उनका रिएक्शन जरूर आता है। देश के हित की बात हो या फिल्मों की कंगना हर चीज पर अपनी राय रखती हैं।

Back to top button