मर्दानगी दिखाने वाले ये सितारे रात में बीवियों पर बरसाते थे डंडे, ये हैं इंडस्ट्री के हैवान पति ये हैं ग्लैमर इंडस्ट्री के कुछ ऐसे पति हैं जिन्होंने अपनी बीवियों को कभी इज्जत नहीं दी. ये आये दिन उनसे मारपीट करते थे.

दुनिया में कोई कपल परफेक्ट नही होता. हर कपल में किसी न किसी बात को लेकर तो लड़ाई-झगड़ा, बहस हो ही जाती है. लड़ाई-झगड़े सिर्फ पति-पत्नी के बीच नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के बीच भी होता है. लड़ाई-झगड़े को शादीशुदा जीवन का हिस्सा माना जाता है. कहते हैं जहां प्यार है वहां लड़ाई-झगड़ा होना आम बात है. लेकिन लड़ाई-झगड़ा हद से ज्यादा बढ़ने पर ये आम बात खास बन जाती है. कब लड़ाई-झगडा मारपीट में बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. इन लड़ाई-झगड़ों का शिकार केवल आम आदमी नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी होते हैं. इंडस्ट्री में ही आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियां मिल जाएंगी जो हिंसा का शिकार हो चुकी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जो अक्सर मारपीट किया करते थे.

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत

बॉलीवुड में आने के लिए आदित्य पंचोली ने शुरूआती दिनों में कंगना रनौत की काफी मदद की थी. इस दौरान दोनों का अफेयर शुरू हो गया था. बता दें, आदित्य पंचोली कंगना से उम्र में 20 साल बड़े और शादीशुदा थे. कुछ दिनों साथ रहने के बाद में कंगना ने आदित्य के खिलाफ शारीरिक प्रताड़ना का केस दर्ज किया जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया.

शालीन भनोत और दलजीत कौर

दलजीत कौर टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है. वह कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. दलजीत ने अपने पाती शालीन भनोत के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. दलजीत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि उनके पति बात-बात पर उन्हें मारने लगते थे और लड़ाई-झगड़ा शुरू कर देते थे.

राहुल महाजन और डिम्पी गांगुली

डिम्पी गांगुली और राहुल महाजन की शादी एक रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ के दौरान हुई थी. शादी के कुछ टाइम बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गयी और 2015 को उनका तलाक हो गया. डिम्पी ने राहुल पर आरोप लगाया था कि वह आये दिन उनके साथ मारपीट करते हैं. बता दें, राहुल की पहली पत्नी श्वेता सिंह भी उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा चुकी हैं.

राजा चौधरी और श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुई थी’. आज वह टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. पहले पति राजा चौधरी को तलाक देने के बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी रचाई थी. राजा से तलाक के वक्त उन्होंने आरोप लगाया कि राजा उनसे मारपीट किया करते थे और आये दिन हंगामा खड़ा करते थे.

संजय खान और जीनत अमान

70-80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान को संजय खान से प्यार हो गया था. ये जानते हुए कि संजय खान शादीशुदा हैं, इसके बावजूद उन्होंने संजय खान के साथ रिश्ता रखा. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा टाइम तक नहीं चल पाया. दोनों के बीच आये दिन अनबन होती रहती थी और इनके अलग होने की वजह भी मारपीट ही थी. एक बार तो संजय ने भरी महफ़िल में सबके सामने जीनत को थप्पड़ मार दिया था.

पढ़ें किसी ने झेला घरेलू हिंसा तो किसी ने बांटा प्यार लेकिन आखिर हो ही गया इन कलाकारों का तलाक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.