दिलचस्प

कसौटी फेम एरिका ने दोस्त का मनाया जन्मदिन, परिवार वालों के सामने ही कर लिया किस, शेयर की तस्वीर

एरिका फर्नानडिस इन दिनों कसौटी जिंदगी के में प्रेरणा के रोल में खूब धूम मचा रही हैं। अनुराग और प्रेरणा की कमैस्ट्री और तीखी-मीठी नोंक-झोंक भी काफी पसंद की जा रही है। एरिका भी अब प्रेरणा के किरदार में जम चुकी हैं औऱ सोशल मीडिया पर भी काफी रहती हैं। हाल ही में एरिका ने सोशल मीडिया पर अपने एक खास दोस्त की तस्वीर शेयर की है ,जिसमें वो उसका जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए एरिका ने उन्हें किस भी कर लिया। आपको बताते हैं कौन है एरिका का वो खास दोस्त।

एरिका ने अपने डॉगी का मनाया जन्मदिन

बता दें कि एरिका का ये खास दोस्त कोई औऱ नहीं बल्कि उनका डॉगी चैम्प है।चैम्प का चौथा जन्मदिन था और इसलिए एरिका ने उसका बर्थडे काफी खूबसूरत तरीके से सेलिब्रेट किया। एरिका ने अपने कमरे को ढेर सारे खूबसूरत गुब्बारों औऱ कई तरह के सामानों से डेकोरट किया था। साथ ही चैम्प के लिए उन्होंने एक प्यारा सा केक भी मंगाया। केक कट करते समय उन्होंने चैंम्प को किस किया।


इस खुशी के मौके पर एरिका के परिवार वाले भी मौजूद थे। एरिका ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनके डॉगी चैम्प का चौथा जन्मदिन है। एरिका ने जिस तरह से अपने ड़ॉगी का जन्मदिन मनाया उससे पता चलता है कि उन्हें भी जानवरों से काफी लगाव है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी पेटा द्वारा एक डॉग को गोद लिया है और उसका नाम उन्होंने कारमेलो नेने रखा है।

प्रेरणा के रोल मे जंच रहीं एरिका

एरिका के रोल की बात करें तो प्रेरणा के किरदार में लोग अब उन्हें पसंद करने लगे हैं। शो की टीआरपी में इन दिनों जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। एक तरफ तो अनुराग कमौलिका की शादी हो चुकी है वहीं प्रेरणा भी अनुराग की पत्नी है। साथ ही प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि प्रेरणा अनुराग को बता रही है कि वो मां बनने वाली है। इन्हीं सब ड्रामे के साथ शो को काफी पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि कमौलिका का किरदार निभाने वाले हिना खान और प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका की आपस में नहीं बनती। सीरियल में कमौलिका और प्रेरणा सौतन हैं, लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों की कुछ खास दोस्ती नहीं है।हालांकि इन बातों पर हिना खान ने ही चुप्पी तोड़ी है।

हिना और एरिका में ऑल इज वेल

हिना ने कहा कि मुझे एरिका से जुड़े मामले पर बहुत फोन कॉल्स आ रहे हैं जो की काफी स्टुपिड हैं। कुछ महीने पहले ही शूटिंग शुरु हुई है और ऐसे में सबसे अच्छे रिश्ते ही बन गए हैं। अगर मैं एरिका के बारे में बात करुं तो वो बहुत ही अच्छी लड़की है। साथ ही हिना खान ने ये भी कहा कि कई बार आप जल्दी लोगों से कनेक्ट हो जाते हैं और कई बार आपको समय लगता है। हमें एक दूसरे को जानें सिर्फ 2 से 3 महीने ही हुए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले पार्थ ने अपने जन्मदिन की पार्टी में हिना खान को इनवाइट नहीं किया था। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों की आपस में नहीं पटती है। फिलहाल हिना कुछ समय के लिए सीरियल से ब्रेक भी ले रही हैं। अब बिना कमौलिका के शो की टीआरपी बरकरार रख पाना थोड़ा मुश्किल होने वाला है।

यह भी पढ़ें

Back to top button