बॉलीवुड

मां बनने के बाद कमबैक कर रही हैं सबकी लाड़ली ‘संध्या बींदणी’, बोलीं ‘लंबे समय के बाद….’

टेलीविजन की दुनिया में अक्सर काम करने वाली अभिनेत्रियां मां बनने के बाद पर्दे से गायब हो जाती हैं, जिससे उनके फैंस उन्हें बहुत मिस करते हैं। ताजा रिपोर्ट की माने तो ज्यादा अभिनेत्रियां मां बनने के बाद अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना चाहती हैं, जिसकी वजह से वे अपने करियर से भी समझौता कर लेती हैं, लेकिन सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की संध्या राठी जल्दी ही टेलीविजन पर कमबैक करने वाली हैं। जी हां, सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की संध्या राठी, जिन्हें लोग घर घर में आईपीएस संध्या राठी के नाम से जानते हैं, वे जल्दी ही टेलीविजन पर एक नये किरदार के साथ दिखाई दे सकती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में संध्या राठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम दीपिका सिंह है। दीपिका सिंह को आखिरी बार पर्दे पर 2016 में सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के सेट पर ही देखा गया था। 2016 में सीरियल ‘दीया और बाती हम’ खत्म हुआ था, जिसके बाद दीपिका सिंह ने भी टेलीविजन से दूरी बना ली और अपने परिवार के साथ समय बीताने लगीं। दीपिका सिंह की अब शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है, जिसके साथ वे खूब मस्ती करती हैं।

जल्दी ही कर सकती हैं कमबैक

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका सिंह स्टार प्लस पर एकता कपूर के आने वाले नये सीरियल ‘कवच..काली शक्तियों का-2’ से कमबैक कर सकती हैं। इस सीरियल में दीपिका सिंह का किरदार सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से बिल्कुल अलग होगा। मतलब साफ है कि दीपिका सिंह एक नये अंदाज में दर्शकों के बीच बहुत ही जल्दी वापसी कर सकती हैं। हालांकि, अगर दीपिका सिंह ने वापसी कर ली तो देखने वाली बात यह होगी कि क्या वे दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता बनाने में सफल रह पाती हैं या नहीं। दीपिका का कहना है कि लंबे समय के बाद वापसी कर रही हूं, तो थोड़ी सी नर्वस हूं।

शादी के बाद ही ले लिया था ब्रेक

सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के बाद ही दीपिका सिंह ने ब्रेक ले लिया और फिर प्रेगनेंसी के समय उन्होंने खुद के लिए समय निकाला। दीपिका सिंह का मानना है कि प्रेगनेंसी एक खूबसूरत पल है, जिसकी वजह से वे उस पल को मिस नहीं करना चाहती थी, इसलिए उन्होंने खास तरह से अपनी प्रेगनेंसी को जिया है। दीपिका सिंह ने कहा कि प्रेगनेंसी के समय मैंने बिल्कुल भी टीवी देखना नहीं छोड़ा, क्योंकि टीवी देखने से मैं काफी खुश रहती थी, जिसकी वजह से रोज टीवी देखती थी।

डायरेक्टर से कर बैठी थी प्यार

दीपिका सिंह अपने डेब्यू सीरियल दीया और बाती हम के डायरेक्टर रोहित राज गोयल को ही दिल दे बैठी थी। बाद में दोनों के बीच प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि दीपिका सिंह को देखते ही रोहित का दिल आ गया और दोनों में प्यार हो गया। इतना ही नहीं, अब दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं।

Back to top button