अध्यात्म

आपका मोबाइल नंबर बदल सकता है आपकी किस्मत, बना सकता है आपको अमीर, जानें कैसे

अंकशास्त्र के अनुसार अंक हमारे जीवन और किस्मत पर काफी प्रभाव डालते हैं और इसलिए ये जरूरी होता है कि आप अपने जीवन में केवल सही अंक को ही चुने। अकं ज्योषित के तहत हर किसी व्यक्ति को उसके लिए कौन से अंक बेहतर होते हैं ये बताया जाता है, ताकि वो व्यक्ति अपनी गाड़ी, बाइक, फोन नंबर और इत्यादि चीजों को चुनते समय ये सुनिश्चित कर लें की उनमें अधिक बार उसका लकी नंबर आए।

अंक ज्योषित के मुताबिक आपके पास जो भी फोन नंबर होता है अगर उसमें अशुभ अंक आते हैं तो वो आपके जीवन में परेशानी ला सकते हैं। इसी तरह से सहीं अंक का मोबाइल नंबर होने पर आपकी किस्मत एकदम से बदल सकती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अंक यानी नंबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका आपके फोन नंबर में अधिक बार आना शुभ होता है।

अंकशास्त्र के अनुसार ये नंबर फोन में होना होता है शुभ

9 नंबर

अंकशास्त्र के मुताबिक फोन यानी मोबाइल नंबर में अधिक बार 9 संख्या आना काफी शुभ होता है। दरअसल ये अंक भाग्य को खोल देते है और धनवान बना देता है। फोन नंबर के अलावा अगर आप कोई गाड़ी भी लेते हैं तो उसकी नंबर पलेट में 9 नंबर हो ये सुनिश्चत कर लें। इस नंबर को पढ़ाई करने वाले लोगों, लेखक और पत्रकारों के लिए काफी शुभ माना जाता है। इसलिए इस क्षेत्र से जुड़े लोग अपने मोबाइल नंबर लेते समय ये देख लें की उनके मोबइल नंबर में 9 अधिक बार आए।

3 और 4 अंक

जो लोग गायकी, चित्रकारी, एक्टिंग और कला के क्षेत्रों से जुड़े होते हैं उनके लिए 3 और 4 अंक को काफी शुभ माना जाता है। इन दोनों अंकों को ज्ञान और रचना से जुड़ा माना जाता है।अगर आपके फोन नंबर में 3 और 4 नंंबर सबसे अधिक आता हैं तो आपको अपनी कला में महारत हासिल होती है। इसलिए आप अपने फोन नंबर को चुनते हुए ये जरूर देख लें की आपके फोन में 3 और 4 नंबर अधिक बार आएं।

6 और 7 अंक

6 और 7 अंक को भी काफी लकी नंबर माना जाता है और अगर आपके फोन नंबर में ये अंक अधिक बार आते हैं तो आपको अपने हर कार्य में सफलता मिलती है।अंकशास्त्र के अनुसार 6 अंक फोन नंबर में अधिक होने से लोगों को उनके जीवन में काफी प्यार मिलता है। जबकि 7 अंक काफी ताकतवर नंबर होता है और मोबाइल नंबर में ये अंक अधिक होने से आप का दबदबा लोगों पर बना रहता है और आप काफी प्रभावशाली व्यक्ति बनते हैं।

2 अंक

खेल, पुलिस और सेना के क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले लोगों के लिए 2 नंबर काफी शुभ माना जाता है और इस अंक का आपके मोबाइल नंबर में अधिक होना आपको सफल बनाता है और आपको खुब तरक्की हासिल होती है।

ये अंक होते हैं अशुभ

मोबाइल में अधिक बार 8 आना अशुभ होता है। इस नंबर को बाधाओं से जुड़ा माना जाता है इसलिए आप जब भी नया मोबाइल नंबर लेते हैं तो ये जरूर देख लें की ये अंक ज्यादा बार आपके फोने नंबर में ना आए। 8 अंक के जैसे ही पांच अंक को भी शुभ नहीं माना जाता है।

Back to top button