बॉलीवुड

फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरूख खान नहीं करेंगे राकेश शर्मा की बायोपिक में काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के किंग के कहे जाने वाले शाहरूख खान की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। साल 2018 ममें रिलीज हुई उनकी फिल्म जीरो से दर्शकों को जितनी उम्मीदें थी वो फिल्म उस पर खरी नहीं उतर पाई थी। शाहरूख खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। जिसके बाद से शाहरूख खान अपनी फिल्मों को सेलेक्ट करने में काफी सावधानी बरत रहे हैं।

बता दें कि शाहरूख खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक करने जा रहे थे लेकिन फिल्म जीरो की असफलता के बाद उन्होंने इस फिल्म को मना कर दिया हैं। खबरों की मानें तो शाहरूख अब कोई भी फिल्म बहुत सोच समझकर साइन करना चाहते हैं, जिस वजह से ही उन्होंने इस फिल्म को करने से मना किया है।  खबरों की मानें तो हाल ही में शाहरूख खान ने फिल्म अंधाधुंध के डायरेक्टर श्रीराम राघवन से मुलाकात की है। तब से ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऐसा हो सकता है कि शाहरूख श्रीराम राघवन के साथ फिल्म साइन कर सकते हैं, लेकिन जब वहीं राघवन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात का खंडन किया है।

मीडिया से बात करते हुए राघवन ने बताया कि ‘किसी फिल्म के सिलसिले में हमने बात नहीं की। बस शाहरुख को मेरी फिल्म अंधाधुन बहुत अच्छी लगी थी तो उन्होंने बुलाया था। इस दौरान हमने कई चीजों पर बात की और ये बहुत ही कैजुअल मुलाकात थी, हालांकि मैंने उनसे ये कहा कि अगर मेरे पास कोई कहानी होगी तो जरूर आपको सुनाऊंगा।’

श्रीराम राघवन ने आगे कहा कि ‘मेरे पास तो शाहरुख का नंबर भी नहीं था अब जाकर मुझे उनका नंबर मिला है। अगर कभी किसी स्क्रिप्ट में उनके लिए कुछ लगता है तो जरूर मैं उन्हें अप्रोच करूंगा। शाहरुख खान को किसी फिल्म में लेने के लिए मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट भी लिखनी पड़ेगी।’

वहीं ऐसी खबरें आ रही थीं कि जल्द ही शाहरूख खान और सलमान खान एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते हैं। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि संजय ने अपनी फिल्म के लिए सलमान खान को तो साइन कर लिया है। लेकिन उस फिल्म में शाहरूख खान को नहीं रखा गया है। बता दें कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म ईंशाअल्लाह के लिए सलमान खान और आलिया भट्ट को साइन कर लिया है। आलिया भट्ट इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया भी कि वो सलमान और संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने सलमान और संजय को एक मैजिकल कांबीनेशन बताया है।

बता दें कि संजय जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। सलमान और भंसाली ने इससे पहले फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम किया था। जिसके बाद वो इस फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं। दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Back to top button