बॉलीवुड

भाभी जी घर पर हैं : 14 दिनों के बाद शादी के बंधन में बंध जाएगा ये एक्टर, खुशी में भी है एक गम

एंड टीवी पर आने वाले एक शो भाभी जी घर पर हैं पिछले तीन सालों से छोटे पर्दे पर छाया हुआ है. कानपुर लिहाजे में बना इस पॉपुलर शो के हर किरदार का अपना खास अंदाज है और इसमें सभी अपना किरदार बखूबी निभाते हैं. शो में टिल्लू का किरदार निभाने वाले एक्टर सलीन जैदी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी दिल्ली की रहने वाली साहिबा जैदी के साथ 8 अप्रैल को होने वाली है. इसके बाद 10 अप्रैल को यूपी के रामपुर में वेडिंग रिसेप्शन होगा. 14 दिनों के बाद शादी के बंधन में बंध जाएगा ये एक्टर, फिर भी शादी की खुशियों में सलीम को किस बात का अफसोस है ये बहुत दिलचस्प बात है.

14 दिनों के बाद शादी के बंधन में बंध जाएगा ये एक्टर

भाभी जी घर पर हैं के टिल्लू यानी सलीम ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, ‘आज के जमाने में और ग्लैमर इंडस्ट्री से होते हुए भी उन्हें अरेंज मैरिज करनी पड़ रही है. मैं बहुत खुश हूं मेरे लिए लड़की मेरी बहन ने ढूंढी है.’ सलीम ने आगे बताया, ‘शादी के फंक्शन हफ्तेभर चलने वाले हैं और फंक्शन की शुरुआत मेहंदी सेरेमनी से होगी इसके बाद फिर निकाह और वलीमा यानी वेडिंग रिसेप्शन होगा.

शादी के बाद कुछ और भी रस्में घर पर होंगी.’ आपको बता दें कि सलीम 9 भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं और उन्होंने बचपन में ही अपनी मां को खो दिया था. इसके कुछ सालों के बाद उनके पिता का भी निधन हो गया था. उनके भाई-बहनों ने उन्हें पाला और बड़ा किया है. सलीम ने बताया कि शादी के दौरान वे अपने माता-पिता को बहुत मिस करेंगे हालांकि उनका आशिर्वाद हमेशा उनके साथ है ये बात वे जानते हैं.

टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं में सलीम ने टिल्लू  का किरदार निभाया है. इसमें आशिफ शेख यानी विभूति नारायण मिश्रा, सौम्या टंडन यानी अनीता मिश्रा, रोहितांस यानी मनमोहन तिवारी और शुभांगी यानी अंगूरी भाभी लीड रोल मेंं हैं.

क्रिकेट छोड़कर इस तरह आए एक्टिंग की दुनिया में

साइकोलॉजी में एमए करने के बाद सलीम ने अपना करियर क्रिकेट में बनाया. उन्होने स्टेट लेवल का क्रिकेट भी खेला लेकिन इसके बाद उन्हें खास मौका नहीं मिल पाया और फिर वे दिल्ली आ गए. यहां पर आरजे का काम किया और इसके साथ ही कई नाटक और प्लेज भी करने लगे. इस तरह से वे एक्टिंग की फील्ड में आ गए और कुछ नाटकों में काम करने के बाद साल 2012 में मौका मिला. साल 2012 में फिल्म चलो ड्राइवर में काम किया और मुंबई पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने भाग मिल्खा भाग, ओ तेरी, है अपना दिल तो आवारा, विक्की डॉनर जैसी सफल फिल्मों में हिस्सा बने. इसके बाद उन्हें साल 2016 में भाभी जी घर पर हैं करने का मौका मिला जिसमें वे घर-घर में पॉपुलर हुए.

Back to top button