बॉलीवुड

बेटे की खुशी के लिए दोबारा अपने पति से शादी करेंगी ये अभिनेत्री, 4 साल पहले हो चुका है तलाक

टेलीविजन में काम करने वाली अभिनेत्रियों की रियल लाइफ कैसी होती है, जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। जी हां, ऑनस्क्रीन पर जहां ये अभिनेत्रियां अपने फैंस का मनोरंजन करती हैं, तो वहीं रियल लाइफ में इनकी लाइफ बहुत ही दर्दनाक होती है और अपने दर्द को छिपाते हुए ये पर्दे के सामने जमकर रंग बिखेरती हैं और अपने काम से कभी पीछे नहीं हटती हैं। इसी कड़ी में टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री दलजीत कौर का नाम भी शामिल है। दलजीत कौर भले ही कुछ समय से टीवी से गायब है, लेकिन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी की अभिनेत्री दलजीत कौर कुछ समय पहले कयामत की रात में नजर आ चुकी हैं। कयामत की रात में दलजीत कौर ने शानदार एक्टिंग की, जिसके बाद हर कोई उनका फैन हो गया, लेकिन बहुत ही कम लोग दलजीत कौर की रियल लाइफ के बारे में जानते हैं। बता दें कि दलजीत कौर एक तलाकशुदा महिला हैं, लेकिन कभी भी खुलेआम वे इसका ज़िक्र नहीं करती हैं और अपनी लाइफ में बहुत ही खुश रहती हैं। खैर, अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है? तो आपको बता दें कि अब एक बार फिर से दलजीत कौर अपने पति से शादी करने जा रही हैं।

2009 में हुई दलजीत कौर की शादी

दलजीत कौर ने अभिनेता शालीन भनोट से 2009 में शादी रचाई थी। दलजीत और शालीन ने एक दूसरे को चार साल तक डेट किया था, जिसके बाद दोनों ने 2009 में शादी का फैसला लिया था। दोनों ने धूमधाम से शादी की और उसके बाद दोनों की गाड़ी पटरी पर हो गई। शादी के बाद दोनों काफी समय तक एक दूसरे के साथ खुश रहे और लव मैरिज करने के लिए दोनों ने अपनी फैमिली को खूब मनाया था, लेकिन किस्मत को तो शायद कुछ और ही मंजूर था। शादी के बाद दलजीत को एक बेटा भी हुआ।

2015 में हो गया था तलाक

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आपसी अनबन की वजह से दोनों ने 2015 में तलाक लेने का फैसला लिया था, जिसके बाद अब तक दोनों एक दूसरे से अलग रहते हैं। हालांकि, दोनों ने ही दूसरी शादी नहीं की और अपने अपने रास्ते पर चल रहे हैं। बता दें कि दलजीत और शालीन का एक बेटा भी है, जोकि मां के पास रहता है और पापा से कभी कभार मिलने जाता है। तलाक के बाद दलजीत और शालीन सिर्फ अपने बेटे को लेकर कभी कभार मिलते रहते हैं और बाकी दोनों के बीच कोई कनेक्शन नहीं है।

अब फिर से दलजीत और शालीन करेंगे शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दलजीत और शालीन एक बार फिर से फेरे लेने का मूड बना चुके हैं। दरअसल, दलजीत और शालीन के बेटे को मां और पापा दोनों का प्यार चाहिए, जोकि अलग रहते हुए मुमकिन नहीं है, ऐसे में अपने बेटे की खुशी के लिए दलजीत ने शालीन से दोबारा शादी करने का फैसला किया है। दलजीत ने कहा कि मेरा बेटा चाहता है कि मैं और उसके पापा एक साथ रहे तो हम ऐसा ही करेंगे।

Back to top button