Rashifal: आज भोलेनाथ करने जा रहे हैं इन 6 राशियों पर कृपा, सभी कठिनाईयां होंगी दूर, मिलेगा लाभ दैनिक राशिफल 25 मार्च: सोमवार के दिन भोलेनाथ इन 6 राशियों पर करेंगे कृपा, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

हम आपको सोमवार 25 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर राशिफल का निर्माण किया जाता है। ग्रहों की चाल हमेशा बदलती रहती है इसलिए हमारे दैनिक जीवन में घट रही घटनाएं भी हमेशा समान नहीं होती। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा? आज का दिन हमारे जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लाएगा? तो इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें Rashifal 25 March 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

मेष राशि को आज परिवार से भरपूर सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करें। गृहस्थ जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। शारीरिक स्वास्थ्य भी बना रहेगा। मित्रों और स्नेहीजनों के साथ प्रवास या पर्यटन का योग है। धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी। आपसे जुड़े लोग अपने कामों में सफल होंगे। आप रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ अधिक व्यस्त रहेंगे। बाहर जाएं और उन दोस्तों या लोगों से मिलें जो आपको देखकर प्रसन्न होंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

परिवार के लिए आज का दिन शुभ है। आत्म विश्वास में वृद्घि होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मानसिक दृढ़ता में वृद्धि होगी। आज के दिन आप लोगों को जो खाली वक्त मिलने वाला है, उसका भरपूर लाभ लें एवं स्वयं के घर के साथ कुछ प्रेम भरे पल गुज़ारें। आपकी खुशमिजाजी से सब खुश रहेंगे। आप एक अज्ञात व्यक्ति से संबंधित एक नाजुक स्थिति का अनुभव करेंगे।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आर्थिक मोर्चे पर यह एक लाभकारी दिन होगा। आज कुछ लोगों के जीवन में नये अवसर आयेंगे जिन्हे नजरअंदाज न करें अन्यथा बाद में आत्मग्लानि होगी। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। कोई ऐसा जिसपर आप यक़ीन करते हैं आप लोगों को पूरा सच में नहीं बताएगा, सभी तथ्यों को जानने को थोड़ी छानबीन ज़रूरी है। आप को स्वयं के रुके हुए दौलत की प्राप्ति होगी। यात्रा करने के लिए एक अच्छा दिन होगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार हो जाने की आशा है। लेखन और ग्लैमर में काम करने वालों को सफलता मिल सकती है। भाग्य पक्ष मजबूत होने से किसी बड़े हानि की संभावना नहीं है। आपका अड़ियल स्वभाव आपके माँ-बाप का चैन छीन सकता है। आप लोगों को उनकी सलाह पर गौर देने की ज़रूरत है। धार्मिक कार्यो का आयोजन या धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है। महत्वपूर्ण कार्यों पर नजर बनाए रखें।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज दूसरों की बातों को इधर से उधर करने से बचें। महत्वपूर्ण कार्य में विलंब संभव है। आपको कार्यालय में आपके बॉस द्वारा एक महत्वपूर्ण परियोजना सौंपी जाएगी। व्यायाम को अपनी दिनचर्या बनाने से आपकी प्रतिरक्षा में सुधार होगा। परिजनों का सहयोग करना पडेगा। मन चलायमान रहेगा। किसी नई जगह पैसा निवेश करने से पहले जरूरी दस्तावेज ध्यान से निरीक्षण कर ले, या किसी तजुर्बे कार लोगों से सलाह लें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज के दिन आपकी योजनाओं में आखिरी पल में बदलाव हो सकते हैं। जो चीज कल तक समझ से दूर थी, आज वह सरल नजर आने लगेगी। व्यक्तिगत रूप से कोई जोखिम न उठाएं। म्यूचुअल फंड में निवेश करना एक शानदार विचार होगा। आपके माता-पिता की सेहत एक चिंता का विषय होगी। भवन पारिवारिक जीवन बेहतर होगा क्योंकि आपके बच्चे स्थिति को सुधारना सुनिश्चित करेंगे।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आपके विरोधी परास्त होंगे। सामाजिक दायित्व का निर्वाह करना पड सकता है। आपके माता-पिता अनुकूल होंगे क्योंकि वे आपके निर्णय को स्वीकार कर सकते हैं। बच्चे अपने समूह के साथ मिल कर योजना बना सकते हैं। आपका मन प्रसन्न रहेगा। वैवाहिक जीवन उत्तम रहेगा। सावधानीपूर्वक अपने कार्य को अंजाम तक पहुंचाएं। मित्रों व अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। रोजी व रोजगार में किया गया निवेश लाभप्रद रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

वृश्चिक राशि के जातक आज अत्यधिक उत्साहित रहेगे। हालांकि शिथिलता और आलस्य बना रहेगा। फिर भी मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी, साथ में प्रवास का और सुरुचिपूर्ण भोजन का भी योग है। विद्यार्थी जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। व्यवसायियों के लिए एक लाभदायक दिन होगा और एक आकर्षक सौदा हो सकता है। कला-संस्कृति की पृष्ठभूमि के लोग उज्ज्वल रूप से चमकेंगे।

धनु (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

कामकाज के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। पैसे का निवेश गलत जगह न हो, इसका ध्यान रखें। यह आर्थिक मोर्चे पर भाग्यशाली दिन होगा क्योंकि सुबह आप अच्छी खबर सुनेंगे। आपकी मेहनत से चीजें आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेंगी। आप अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। संतान और पत्नी की तरफ से लाभ होगा। नौकरी-धंधे में लाभ होगा। व्यापार के क्षेत्र में आपको अचानक धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है।

मकर (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

मकर राशि वाले आज शांत होकर व्यवहार करें। घर परिवार की खुशियां बनी रह सकती हैं पर किसी प्यार के रिश्ते को आगे बढ़ाने में समय लग सकता है। काम के मोर्चे पर यह एक प्रतिकूल दिन होगा क्योंकि चीजें आपकी उम्मीदों के विपरीत जा सकती हैं। आरोग्य के विषय में सावधानी रखिएगा। दांपत्यजीवन में अधिक धनिष्ठता अनुभव करेंगे। आर्थिक लाभ और सामाजिक मान प्रतिष्ठा मिलेगी।

कुंभ (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपकी एकाग्रता का अभाव मानसिक अस्वस्थता बढ़ाएगा। अकेले काम न करें। इसके बजाय, समूहों या साथी सहकर्मियों के साथ काम करने के लाभों को प्राप्त करें क्योंकि दूसरों के साथ सहयोग करने के लिए यह सही दिन है। अपने विचारों और आवेश को अंकुश में रखिएगा। लेकिन आप इन सबकी उपेक्षा कर दें और केवल अपने काम पर ध्यान दें। परिश्रम की तुलना में परिणाम संतोषजनक नहीं मिलेगा। कार्य में संभलकर आगे बढ़ना होगा।

मीन (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

मीन राशि वालों की आज पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन हो सकती हैं। पैसे की लेन-देन या जमानत आपको फंसा न दे, इसका ध्यान रखें। कानूनी और चिकित्सीय मामलों का पता लगाने या विदेशी देशों के साथ व्यवहार करने का यह एक उत्कृष्ट समय है। साहसी कार्य करने से बचें। मान सम्मान में वृद्घि होगी। आकस्मिक उपहार से खुशी मिलेगी। आज आर्थिक लाभ मिलने की भी संभावना है। प्रवास की तैयारी रखें।

आपने Rashifal 25 March 2019 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 March 2019 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 March 2019 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : 15 मार्च से शुरू हो गया है खरमास महीना, 1 महीने तक भूलकर भी न करें ये शुभ काम