समुद्र किनारे टाइटैनिक पोज में फोटो खींचवा रही थी महिला, तभी अचानक से लहर आई और फिर जो हुआ… समुद्र किनार खड़ी होकर एक महिला तस्वीर खींचवा रही थी, जिसमें उसने टाइटैनिक का पोज किया हुआ है और इसी बीच एक लहर आती है।

मॉडर्न जमाने में कुछ बदला हो या न बदला हो, लेकिन फोटो खींचवाने का शौक हर किसी को है। जी हां, हर कोई हर पोज में फोटो खींचवाने की चाह रखता है और कुछ लोग अपनी चाह को पूरी भी करते हैं। खासकर फिल्मी अंदाज में फोटो खींचवाने का तो लोगों पर बुखार चढ़ा हुआ है। जी हां, फिल्मी स्टाइल में हर कोई फोटो खींचवाना चाहता है, जिसके लिए लोगों का पसंदीदा पोज टाइटैनिक पोज होता है। टाइटैनिक पोज के साथ तस्वीर खींचवाने के लिए लोग कुछ भी करते हैं और ऐसा ही एक मामला सामने आया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला टाइटैनिक पोज में फोटो खींचवा रही थी, जिसमें वह लहर के साथ गायब होती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो पहली दफा देखने पर यही लग रहा है समुद्र किनार खड़ी होकर एक महिला तस्वीर खींचवा रही थी, जिसमें उसने टाइटैनिक का पोज किया हुआ है और इसी बीच एक लहर आती है और उसके बाद महिला वहां से गायब हो जाती है। जी हां, वीडियो में फोटो खींचवाती महिला लहर आने के बाद गायब हो जाती है।

टाइटैनिक पोज में खींचवा रही थी फोटो

टाइटैनिक पोज लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। जब भी कोई समुद्र के किनारे जाता है, तो टाइटैनिक पोज में एक फोटो लेना नहीं भूलता है, लेकिन कभी कभी यह इच्छा बहुत ही खतरनाक बन जाती है, जिसकी वजह से आपको सावधान होना चाहिए। इस वीडियो में महिला लहरों के साथ गायब हो जाती है और फिर उसकी जान पर आफत आ जाती है। ऐसे में अगर आप भी खतरनाक पोज में फोटो खींचवाने के शौकीन हैं, तो आपको खींचवाने से पहले एक बार ज़रूर सोचना चाहिए।

बड़ी मुश्किल से बची महिला की जान

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह वीडियो इंडोनेशिया के नुसा लेम्बोंगन के एक द्वीप डेविल्स टियर का है, जहां एक महिला काफी शौक से फोटो खींचवा रही थी, जिसके बाद लहर उसे दूर फेंक देती है। हालांकि, वहां आसपास मौजूद लोगों ने महिला की जान बड़ी मुश्किल से बचाई। इंस्टाग्राम पर महिला के बचाने का भी वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें उसे थोड़ी सी चोट लगी हुई दिखाई दे रही है, लेकिन उसका फोटो खींचवाने के शौक की वजह से उसकी जान भी जा सकती थी।

सावधान रहें, सुरक्षित रहें

यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यह भी गुहार लगाई जा रही है कि इस वीडियो को देखकर लोग सबक लें और इस तरह के खतरनाक पोज को करने की उन्हें कोई ज़रूरत नहीं है। अगर आपको कोई भी पोज करना है, तो सुरक्षित स्थान पर करें, लेकिन समुद्र के किनारे खड़े होकर नहीं, वरना इस महिला की तरह आपके साथ भी कुछ अनहोनी हो सकता है।