विशेष

आधी रात कांग्रेस नेता ने गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर लड़की को दिखाया नोट,लड़की ने रोते हुए बताई

जहां एक ओर महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों से कंधे से कंधा मिलाकर चलने की हिम्मत रखते हैं तो वहीं कुछ पुरुष महिलाओं का फायदा उठाने से बाज नहीं आते. ज्यादातर ऐसा छोटे शहरों में अकेली लड़कियों के साथ होता है जब उन्हें छेड़खानी का शिकार होना पड़ता है और ऐसा ज्यादातर या तो राजनीति पार्टी से जुड़े लोग करते हैं या फिर बहुत पैसे वाले लोग, मगर यहां पर मामला कांग्रेस पार्टी से जुड़े मनोज सिंह का है जिसके पास अच्छी खासी प्रॉपर्टी भी है. इस आदमी ने अपने ही बिजनेस पर लात मार दी वो भी कुछ देर के मनोरंजन के लिए, और फिर इसके हाथ से सबकुछ छिन गया. आधी रात कांग्रेस नेता ने गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर लड़की को दिखाया नोट, लड़की ने होश से लिया काम और पहुंच गई थाने.

आधी रात कांग्रेस नेता ने गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर लड़की को दिखाया नोट

ये मामला झारखंड के धनबाद शहर का है जहां पर एक महिला कॉलेज में पढ़ने वाली पश्चिम बंगाल से आई एक लड़की के साथ उसके ही मकान मालिक ने बद्तमीजी की.ये घटना बुधवार की है जब देर रात करीब डेढ़ बजे छात्रा मनोरम नगर में कांग्रेस नेता मनोज सिंह की पत्नी द्वारा चलाये जाने वाले एक गर्ल्स हॉस्टल में रुपया दिखाकर छात्रा को अपनी ओर आकर्षित करने की घटिया हरकत को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक गुरुवार को छात्र संगठन से जुड़े कुछ लोग उस लड़की को लेकर महिला थाना पहुंचे और यहां पर उस लड़की ने पुलिस को सारी वारदात बताई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मनोज सिंह को पकड़ने के लिए उसके घर और कार्यालय में छापा मारा लेकिन वो वहां नहीं मिला. वहीं छात्रा के आरोप लगाने के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने मनोज सिंह को पार्टी से भी निलंबित कर दिया है और घटना की जांच के लिए प्रदेश अध्यक्ष ने तीन सदस्यीय जांच कमेटी भी गठित की है.

महिला थाना को दिए एक आवेदन में उस छात्रा ने बताया कि वह बेकारबांध मनोरम नहर में रहती है और 20 मार्च को रात 1.30 बजे मकान मालिक मनोज सिंह आया और उसके कमरे के दरवाजे पर नॉक किया. इसके बाद जब उसने दरवाजा खोला तो उसके हाथ में नोटों की गड्डी थी और उससे वो उसे लुभा रहा था और गंदे-गंदे कमेंट कर रहा था. इसके बाद वो लड़की रोने लगी और उसने शोर मचाते हुए पास के कमरे में रह रही दूसरी छात्राओं को बुलाया. आवाज सुनकर हॉस्टल में काम करने वाली सिया और मनोज सिंह की बेटी भागकर वहां पहुंचे. घटना के बारे में उन्होंने बताया और फिर इसके बाद छात्रा अपने कमरे से निकलकर दूसरी छात्राओं के पास रूम में चली गई. छात्रा ने घटना की लिखित शिकायत देकर मनोज सिंह पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया और पुलिस को फिलहाल मनोज सिंह की तलाश जारी है.

Back to top button