सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस की हुई फजीहत, लोगों ने कहा- ‘अबकी बार बीजेपी 400 पार’ राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा के पुलवामा और एयर स्ट्राइक पर दिये जाने वाले बयान से देश की सियासत का तापमान चंद घंटो के भीतर ही बढ़ गया।

पुलवामा हमले को लेकर लगातार देश की सियासत गरम हो रही है। आए दिन विपक्ष द्वारा पुलवामा और एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े किये जाते हैं। इसी बीच राहुल गांधी के करीबी कहे जाने वाले इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा ने बड़ा बयान दिया। राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा के पुलवामा और एयर स्ट्राइक पर दिये जाने वाले बयान से देश की सियासत का तापमान चंद घंटो के भीतर ही बढ़ गया। सैम पित्रोदा के बयान के बाद सियासत का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है, जिससे देश भर में कांग्रेस की फजीहत हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा ने शुक्रवार को पाकिस्तान का बचाव करते हुए बड़ा दिया, जिससे देश की राजनीति में उथल पुथल हो गई। सैम पित्रोदा के बयान के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कांग्रेसियों का जमकर मजाक उड़ाया। इतना ही नहीं, बीजेपी के बड़े नेताओं ने इस बयान को लेकर कांग्रेस पर तीखा वार किया, जिसके बाद जब मामला बढ़ने लगा तो सैम पित्रोदा अपने बयान पर सफाई देने से भी नहीं बाज आएं। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया पर किस तरह से कांग्रेसियों का मजाक उड़ाया जा रहा है।

क्या कहा सैम पित्रोदा ने?

सैम पित्रोदा ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि इस एक हमले को लेकर हम पूरे पाकिस्तान को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं और अगर ऐसा कर रहे हैं, तो वह गलत है। राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि सेना ने बालाकोट में स्ट्राइक किया भी या नहीं और अगर किया तो कितने आतंकी मरे? इस बयान के बाद ही राजनीतिक गलियारों में हलचले तेज़ हो गई और सत्ता पक्ष द्वारा कांग्रेसियों पर जमकर बयान सामने आने लगे।

सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाई खिल्ली

सैम पित्रोदा द्वारा दिये गये बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर कांग्रेस की खिल्ली उड़ाई। लोगों ने कहा कि बीजेपी तो 300 और 350 पर ही संतुष्ट हो जाती, लेकिन कांग्रेस वाले तो उसे 400 देना चाह रहे हैं।

बताते चलें कि इस तरह से सोशल मीडिया पर कांग्रेसियों की फजीहत की जा रही है। लोग यह भी कह रहे हैं कि जिस पार्टी में सैम पित्रोदा जैसे लोग हो, उन्हें दुश्मन की क्या ज़रूरत है। खैर, वहीं बीजेपी का कहना है कि जिसका चेला ऐसा है, उसका गुरु कितना निकम्मा होगा।