बॉलीवुड

अपने बेबी शॉवर में किसी परी से कम नहीं लगी बॉलीवुड के ये 8 खूबसूरत एक्ट्रेसेस, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक ऐसी मायानगरी है जहां हर कोई अच्छा दिखना चाहता है और ये अच्छा भी है कि एक्ट्रेसेस को हर हाल में अपनी खूबसूरती का ख्याल रहता है. फिर वे किसी शादी में जाएं, किसी इवेंट में जाएं या फिर अपने ही बेबीशॉवर में एक खास अंदाज में नजर आएं. मां बनना हर महिला के लिए सौभाग्य की बात होती है और जब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को ये सौभाग्य प्राप्त हुआ तो सभी देखते रहते रह गए. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी खूबसूरती कुछ ऐसी लग रही थी कि देखने वाले बस देखते रह गए. किसी भी शादीशुदा के लिए उनकी गोदभराई सबसे खास होती है जब मायके और ससुराल पक्ष के लोग उन्हें शुभकामनाएं देते हैं. किसी परी से कम नहीं लगी बॉलीवुड के ये 8 खूबसूरत एक्ट्रेसेस, इन्होंने अपने बेबी शॉयर में खाास कपड़े पहने थे.

किसी परी से कम नहीं लगी बॉलीवुड के ये 8 खूबसूरत एक्ट्रेसेस

घर में एक नन्हे मेहमान के आने की खुशी ही अलग होती है और जब किसी सेलिब्रिटी के घर ये खुशी आती है तब वे इसे यादगार बनाने के लिए कुछ भी करते हैं. आज हम आपको 8 ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेसेस के बेबी शॉवर की तस्वीरें दिखाएंगे जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

पूर्व मिस यूनिवर्स ऑलिव ग्रीन सिल्क की साड़ी, गजरा, मंगा टेका, ज्वैलरी और उस बच्चे के आने की खुशी में ऐश्वर्या राय बहुत ज्यादा सजी-धजी थीं. उनकी खूबसूरत इतनी थी कि हर किसी का कैमरा उनकी तरफ था और वे अपने बेबी शॉवर में बहुत ही परफेक्ट नजर आ रही थीं.

ऐशा देओल

29 जून, 2012 को ऐशा ने अपने बचपन के दोस्त और बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी की थी और शादी के पांच साल बाद ले माता-पिता बने. साल 2018 में ऐशा ने एक बेटी को जन्म दिया और उनकी शानदार गोदभराई 24 अगस्त, 2017 को मनाई गई थी.

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने शानदार बेबी शॉवर में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं. उनके जुहू वाले बंगले में इस पार्टी का आयोजन उनके पति ने किया ता जिसमें उनकी बहन शमिता शेट्टी और करीबी दोस्तों का ग्रुप आया था. शिल्पा ने एक पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

लारा दत्ता

अगर आप भी अपने बेबी शॉव में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो आपको लारा दत्ता कुछ टिप्स दे सकती हैं. उन्होंने हॉट पिंक फॉक्स रैप ड्रैस पहनी थी और कम कीज पर रेडिएंट नजर आ रही थीं. अभिनेत्री ने स्ट्रैपी गोल्ड हील्स और म्यूट गोल्ड क्लच पहनकर अपने आउटफिट में सबसे खास नजर आ रही थीं.

गीता बसरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने अपनी गोद भराई में सफेद थीम के साथ मैंचिग किया और उन्होंने सपेद गाोल्डन रंग से सजे हुए लंबे और आकर्षण गाउन को फ्लोरल टियारा के साथ में पहना हुआ था.

अर्पिता खान

सलमान खान की बहन अर्पिता भी एक खास सेलिब्रिटी हैं क्योंकि वे सलमान खान की बहन हैं. इनके दो बेबी शॉवर मनाए गए थे एक दुबई में जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे. उस मौके पर अर्पिता ने द बेस्ट स्टिल टू कम लिखी हुई टीशर्ट पहनी थी. इिसके अलावा बांद्रा में दूसरी पार्टी दी गई जिसमें अर्पिता ने लाल लेसिस गाउन पहना था और उस समय उन्होने बहुत कम मेकअप किया था फिर भी सुंदर नजर आ रही थीं.

श्वेता तिवारी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपना बेबी शॉवर बहुत ही धूमधाम से मनाया था. उसमें वे बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं, उन्होंने सफेद रंग की घुटने की लंबाई वाली ड्रेस पहनी थी और एक सश पहना था जिसमें मम्मी टू बी लिखा था जो बहुत अलग था उसे किसी ने नहीं पहना.

श्वेता साल्वे

श्वेता साल्वे गर्व से अपने प्यारे बच्चे को एक सफेस लेसिस और मैक्सी स्कर्ट को चुना. ये कॉम्बिनेशन उनके ऊपर बहुत ही जच रहा था और इसमें उन्होंने खूब स्टाइल भी मारा.

Back to top button