हिना और एरिका के बीच चल रही प्रॉबलम्स के बारे में पूजा बनर्जी ने दिया बयान, खोल दिए सारे राज तो क्या सच में एरिका और पार्थ के अफेयर की खबरें महज अफवाह हैं?

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने स्टाइल की वजह से तो कभी अपनी फोटोज की वजह सें। लेकिन इन दिनों हिना खान जिस वजह से सबसे ज्यादा चर्चा में हैं वो है टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की वजह से। बता दें कि हिना खान को इस शो में कोमोलिका के किरदार में लोगों ने काफी पसंद किया है लेकिन अब हिना खान जल्द ही इस शो को अलविदा करने वाली हैं।

जब हिना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अपने कुछ पुराने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से उनको शो को बीच में ही छोड़ना पड़ रहा है, लेकिन खबरों की मानें तो हिना को शो को छोड़ने का रीजन ये नहीं बल्कि कुछ और ही है। अंदर की खबरों की मानें हिना के शो छोड़ने का रीजन उनका उनके कोस्टार के बीच तालमेल की कमी होना है। ऐसा सुनने में आ रहा है कि हिना खान और एरिका फर्नांडिस के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। क्योंकि एरिका के साथ हिना के रिलेशन ठीक नहीं हैं ऐसे में हिना की भी पार्थ से कोई खासा दोस्ती नहीं हैं। यहां तक की पार्थ के पास उनका मोबाइल नंबर तक नहीं है।

हाल ही में पार्थ ने अपना बर्थ डे सेलीब्रेट किया था जिसमें सीरियल के कई लोग आए थे लेकिन हिना खान उस पार्टी में कही भी नजर नहीं आई। खबरें तो ये तक हैं कि पार्थ ने एरिका की वजह से ही हिना को अपने बर्थ डे पर इनवाइट नहीं किया है क्योंकि पार्थ और एरिका एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस तरह की कई खबरें मीडिया पर खूब चर्चा में हैं लेकिन हाल ही में पूजा बनर्जी ने हाल ही में टेली मसाला को दिए एक वीडियो इंटरव्यू में इन ख़बरों को गलत बताया है| पूजा बैनर्जी से जब इन बातों को बताया गया तो उन्होंने कहा कि,“ऐसा कुछ नहीं है ऐसी खबरें फैलाना बंद करों क्योंकि सच में ऐसा कुछ नहीं है| सेट पर सभी फ्रेंडली है| मैंने अबतक जिन सेट्स पर काम किया है ये उनसे बेहतर है| बहुत ही पॉसिटिव लोग हैं..तो आप ये जो सुन रहे हैं ये गलत है|”

वहीँ जब उनसे ये पूछा गया कि हिना खान आपके साथ फोटोज़ पोस्ट करती थी लेकिन एरिका के साथ नहीं ऐसा क्यों? इसपर पूजा ने कहा, ” क्योंकि वो अभी भी दोस्त नहीं बनें हैं| अभी उनके बीच बातचीत का सिलसिला शुरू नहीं हुआ है| वहीँ दूसरी तरफ मैं जल्दी घुल मिल जाती हूँ लेकिन हर कोई मेरे जैसा नहीं हो सकता है हर कोई मेरे जितना घुल मिल नहीं सकता है तो वो सिर्फ अपना समय निकल कर जेल होने की कोशिश कर रहे हैं शायद इसलिए लोगों को लगता है कि वो एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं लेकिन एक्चुअली ऐसा नहीं है|

वहीं जब पूजा से पार्थ और एरिका के डेट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, पता नहीं क्यों लोगों को ऐसा लग रहा है लेकिन अगर कर रहे हैं तो अच्छी बात है लेकिन हम सभी एक अच्छा बांड शेयर करते हैं तो इस वजह से लोगों को लग सकता है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं| वैसे भी सीरियल के लीडस् होने की वजह से लोगों को ऐसा लगता है क्योंकि वो एक अच्छा बांड शेयर करते हैं| एक साथ सीन्स करते हैं तो लोगों को लगता है सीरियल में तो ठीक है लेकिन सच में भी डेट कर रहे होंगे ये दोनों|

बता दें कि पूजा बर्नजी ने इस तरह की सभी खबरों को सिरे से निकार दिया है, लेकिन लोगों को अभी भी उनको बातों पर भरोसा नहीं हो रहा है। अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि हिना के शो छोड़ने की असल वजह क्या है और पार्थ और एरिका का रिश्ता क्या है।