बॉलीवुड

सालों बाद रवीना टंडन ने तोड़ी अक्षय से ब्रेकअप पर चुप्पी, बोलीं ‘उसने मुझे 3 साल तक बहुत..’

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन कोई न कोई रिश्ता बनता या बिगड़ता है, जिसमें से कुछ ऐसे रिश्ते होते हैं, जोकि लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं। फिर चाहे किसी के बीच प्यार का रिश्ता हो या फिर ब्रेकअप हो। जी हां, बॉलीवुड की दुनिया में अब तक कई रिश्ते बन चुके हैं, तो कई बिछड़ भी चुके हैं, ऐसे में आज हम आपको 90वे के दशक की उस खास जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने गुपचुप सगाई तो कर ली थी, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए और अब जाकर बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम रवीना टंडन और अक्षय कुमार की लव स्टोरी की बात कर रहे हैं। रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और फिर दोनों ने गुपचुप सगाई भी कर ली थी, लेकिन अचानक से दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस को बड़ा झटका दे दिया, जिसके बाद अब जाकर रवीना टंडन ने अक्षय कुमार से ब्रेकअप की असली वजह बताई है। साथ ही आपको बता दें कि ब्रेकअप के बाद दोनों ने ही शादी कर अपना अपना घर बसा लिया और अब खुशी से अपनी फैमिली के साथ रहते हैं।

तीन साल तक अक्षय धोखा देते रहे – रवीना टंडन

रवीना टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अक्षय कुमार जब मेरे साथ रिलेशनशिप में थे, तब लगातार उन्हें धोखा देते थे, लेकिन साथ ही यह भी चाहते थे कि मैं उनसे शादी कर लूं। रवीना टंडन ने कहा कि एक रिश्ते के लिए दो समझदार लोगों का साथ में होना मायने रखता है और फिर मैंने खुद अक्षय कुमार से दूरियां बना ली और उनकी लाइफ से दूर चली गई, ताकि हम दोनों अपनी अपनी दुनिया में खुश रह सके। रवीना टंडन ने कहा कि जब अक्षय मुझे डेट कर रहे थे, तब उनका अफेयर शिल्पा और ट्विंकल खन्ना से चल रहा था।

अक्षय मेरे करियर के खिलाफ थे – रवीना टंडन

रवीना टंडन ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि अक्षय कुमार चाहते थे कि अगर मैं उनसे शादी करूं, तो उसके बाद बॉलीवुड छोड़ दूं और उनके साथ घर में ही रहूं, लेकिन मैं अपने करियर में आगे बढ़ना चाहती थी, इसलिए मैंने उनसे कहा कि मैं शादी के बाद अपना करियर फिर से शुरू करूंगी, जिसको लेकर विवाद हुआ, लेकिन मैं यह भी जानती थी कि अक्षय मुझे धोखा दे रहे हैं, जिसके बाद मैंने खुद ही उनसे किनारा कर लिया और अब मैं अपनी लाइफ में खुश हूं।

फिल्म मोहरा के बाद दोनों आए थे करीब

बताया जाता है कि फिल्म मोहरा में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया और फिर दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ गई और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। बता दें कि इस फिल्म के बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने एक दूसरे को तीन साल तक डेट किया और फिर दोनों ने अचानक से रिश्ता खत्म कर लिया।

Back to top button