बॉलीवुड

रणबीर और सिद्धार्थ नहीं बल्कि ये शख्स था आलिया का पहला प्यार, आज जी रहा है गुमनामी की जिंदगी

अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी क्यूटनेस की वजह से सबकी फेवरेट बन गयी हैं. वह सिर्फ क्यूट नहीं हैं बल्कि अपनी अदाकारी का लोहा भी उन्होंने मनवाया है. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, उड़ता पंजाब, गली बॉय जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. आलिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. इसी फिल्म से वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था. इस फिल्म के दौरान आलिया का अफेयर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शुरू हो गया था. सिद्धार्थ और आलिया का रिश्ता खुले आम मीडिया के सामने आया. दोनों आये दिन कभी डेट पर तो कभी साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये गए. लेकिन बाद में खबरें आई कि आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है. सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद आलिया रणबीर कपूर को डेट करने लगीं. बता दें, आजकल आलिया रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और खबरें हैं कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर और सिद्धार्थ आलिया की पहली पसंद नहीं हैं. दरअसल, इन दोनों से पहले भी वह एक शख्स को बेहद पसंद किया करती थीं.

इस हीरो को बहुत पसंद करती थीं आलिया

बता दें, जिस शख्स को आलिया पसंद करती थीं वह कोई आम इंसान नहीं बल्कि बॉलीवुड का एक नामचीन हीरो है. दरअसल, आलिया को ‘मोहबब्तें’ के हीरो जुगल हंसराज बेहद पसंद थे. जी हां, वही जुगल हंसराज जिन्होंने ‘पापा कहते हैं’, ‘सलाम नमस्ते’ जैसी फिल्मों में काम किया है. जुगल पे फिल्माया गाना ‘घर से निकलते ही’ आज भी लोग सुनते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार जुगल को देखा था तब वह शरमा गयी थीं. वह जुगल हंसराज को देखकर पर्दे के पीछे छुप गयी थीं.

3 साल की उम्र में हुआ था प्यार

आलिया ने बताया कि जब उन्होंने जुगल हंसराज को पहली बार देखा तब वह केवल तीन साल की थीं. जुगल उस समय महेश भट्ट की फिल्म ‘पापा कहते हैं’ की शूटिंग कर रहे थे. एक बार आलिया महेश भट्ट के साथ जुगल हंसराज के घर गयीं. तभी महेश भट्ट ने आलिया से पूछा, “क्या तुम चाहोगी कि जुगल इस फिल्म में तुम्हारे लिए गाना गाये?”. इसके बाद जुगल हंसराज ने आलिया के लिए ‘घर से निकलते ही’ गाना गाया और आलिया इतनी शरमा गयीं कि शर्म के मारे पर्दे के पीछे जा छुपी.

इस साल कर सकती हैं शादी

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्होंने खुले आम अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है. कई मौकों पर दोनों साथ देखे जाते हैं. इतना ही नहीं, इनके घरवालों ने भी दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. कहा जा रहा है कि आने वाले साल में ये कपल भी जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध सकता है. रणबीर और आलिया दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और दोनों की ही बड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में दोनों के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें आलिया भट्ट ने अपने हेल्पर और ड्राइवर को दिए 1 करोड़ रूपए, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More
Back to top button