दिलचस्प

मेहंदी कार्यक्रम में इस खुबसूरत लड़की ने लिया सबको हिला देने वाला डांस….. वीडियो वायरल!

भारत एक बहुत ही कमाल का देश हैं। यहाँ के हर काम बहुत ही निराले होते हैं। आप तो जानते ही हैं कि भारत परम्पराओं का देश है, यहाँ कई ऐसी परम्पराएं हैं जो सदियों से चली आ रही हैं। वैसी ही एक परम्परा है शादी के समय मेहंदी लगाने का। आपको तो पता ही होगा कि भारत में इस समय शादियों का मौसम चल रहा है। यहाँ कुछ ऐसे ख़ास समय होते हैं, जिसमे सबसे ज्यादा शादियाँ होती हैं। शादी के समय मेहंदी के कार्यक्रम को और ज्यादा रोचक बनाने के लिए उस समय डांस भी किया जाता है।

लड़की का डांस देखकर हो जायेंगे दीवाने:

आपको बता दें शादी के समय दुल्हन को मेहंदी लगाना बहुत ही शुभ माना जाता है, इसलिए हर लड़की के शादी के समय एक दिन मेहंदी लगाने का काम किया जाता है। चूँकि मेहंदी लगाने में बहुत ज्यादा समय लगता है और शादी में आये हुए मेहमानों और दुल्हन को बोरियत ना महसूस हो इसलिए कुछ लोग मिलकर डांस करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही मेहंदी कार्यक्रम के समय का डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप इस खुबसूरत लड़की के और इसके डांस के दीवाने हो जायेंगे।

एक साथ कई बॉलीवुड गानों पर किया डांस:

दरअसल एक शादी के दौरान मेहंदी के कार्यक्रम में एक खुबसूरत लड़की सबके मनोरंजन के लिए डांस करने लगती है। जब वह डांस शुरू करती है तब लोग बस देखते हैं, लेकिन जब वह धीरे-धीरे जबरदस्त डांस शुरू करती है, तब लोग चिल्लाना शुरू कर देते हैं। लड़की ने एक ही साथ कई बॉलीवुड गानों पर लगातार डांस किया, उसका डांस देखने के बाद शादी में आये हुए सभी लड़के उसके दीवाने हो गए।

हौसला बढ़ाने के लिए बजाते हैं ताली:

वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि खुबसूरत लड़की डांस कर रही है और सैकड़ों लोग उसे चुपचाप देख रहे हैं। जैसे ही कुछ समय बीतता है, सभी लड़के उसके डांस को देखकर दंग रह जाते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। उसका हौसला बढ़ाने के लिए कुछ लोग तालियाँ भी बजा रहे हैं।

वीडियो देखें:

Back to top button