बॉलीवुड

26 साल की आलिया करेंगी 53 साल के इस एक्टर के साथ रोमांस, इस फिल्म के लिए बनी अनोखी जोड़ी

बॉलीवुड में नयी-नयी एक्ट्रेसेस ने कदम रख दिया है लेकिन आज भी 90 के दशक के कुछ एक्टर्स के साथ उनकी उम्र की आधी उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते हैं. इनमें शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार का नाम टॉप पर आता है. जब इन्हें अपनी उम्र से कम लड़की के साथ पर्दे पर रोमांस करते देखा गया है. मगर हम बात आलिया भट्ट की करने जा रहे हैं जिनके हाथ एक बड़ा प्रोजक्ट लगा है. इसकी ख्वाहिश उन्हें बहुत समय से थी और फाइनली 26 साल की आलिया करेंगी 53 साल के इस एक्टर के साथ रोमांस, इस एक्टर का नाम सलमान खान है. इन्हें निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म इंशाल्लाह के लिए साइन कर लिया है. ऐसी खबरें बॉलीवुड के ऑफिशियल पेज से आ रही है.

26 साल की आलिया करेंगी 53 साल के इस एक्टर के साथ रोमांस

एसएस राजामौली एक मल्टीस्टारर फिल्म आ रही है जिसमें आलिया को साइन किया गया है, खबरों के मुताबिक ये एक बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म है. इसके अलावा निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी अपनी फिल्म इंशाल्ला के लिए सलमान खान के अपोजिट आलिया भट्ट को साइन किया है. दिलचस्प बात ये है कि आलिया 26 साल की हैं और सलमान खान 53 साल के और अब आलिया उनके साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी या फिर यूंही कुछ और किरदार होगा ये आपको समय के साथ पता चलेगा.

अपनी इस खुशी को आलिया ने ट्विटर पर जाहिर किया. उन्होने लिखा, ‘कभी-कभी खुली आंखों से देखे सपने भी सच होते हैं. संजय सर और सलमान खान का साथ जादुई है और अब मैं फिल्म इंशाल्लाह की बेहतरीन जर्नी का हिस्सा बन रही हूं.’

 

इसके बाद सलमान खान ने भी फिल्म कंफर्म होते ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ’20 साल हो गए लेकिन मैं खुश हूं कि संजय और मैं एक बार फिर फिल्म इंशाल्लाह के जरिए साथ आने वाले हैं. आलिया के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं और इंशाल्लाह हम सभी के लिए एक बेहतरीन सफर साबित हो.’

 

आपको बता दें सलमान खान ने साल 1999 में संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम किया था. इस फिल्म में सलमान के अपोजिट ऐश्वर्या राय थीं और इसमें उनकी कैमिस्ट्री बहुत गहरी थी जो लोगों के दिल में उतर गई. सलमान खान और ऐश्वर्या के प्यार का सफर भी यहीं से शुरु हुआ था हालांकि इसके बाद दोनों किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए.

Back to top button