दिलचस्प

पति ने पत्नी को वीडियो कॉल कर कहा- ‘मेरे सामने अभी ये काम करो और फिर…’

पति पत्नी का रिश्ता विश्वास की एक नाज़ुक डोर पर टिका होता है। यह डोर जरा भी ढीली पड़ती है, तो गाड़ी पटरी से उतरने लगती है। जी हां, पति पत्नी विश्वास के बदौलत ही अपनी पूरी ज़िंदगी एक दूसरे के सहारे बिता देते हैं, लेकिन अगर उसी विश्वास को तार तार किया जाए तो यह पवित्र रिश्ता भी सवालों के घेरे में आ जाता है, जिसकी वजह से लोगों का इस रिश्ते से भी विश्वास उठ जाता है। ऐसा ही कुछ यूपी के जौनपुर जिले से मामला सामने आ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूपी के जौनपुर जिले के केराकत थाना क्षेत्र के पसेवां गांव से एक पति द्वारा पत्नी को एक ऐसा काम करने के लिए मजबूर किया, जिससे पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है। पति पत्नी के बीच तनाव कितना भी क्यों न हो, लेकिन जब बात घर की आती है, तो दोनों एक दूसरे के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़े हो जाते हैं, लेकिन कहानी का रुख तब बदल जाता है, जब पति ने वीडियो कॉल के ज़रिए अपनी पत्नी को एक ऐसा घिनौना काम करने के लिए मजबूर किया, जिससे पूरा का पूरा जिला शर्मसार हो गया।

आर्थिक रुप से पत्नी को करता था परेशान

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रविंद्र नाम के शख्स ने अपनी पत्नी को आर्थिक रुप से परेशान करता था। इतना ही नहीं, पत्नी किरण के परिजन ने रविंद्र पर शारीरिक रुप से परेशान करने का भी आरोप लगाया। परिजनों की माने तो रविंद्र अपनी पत्नी को शादी के बाद से ही शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित करता था, लेकिन किसी को भी उसके इस तरह के इरादे की भनक नहीं थी, जोकि उसने वीडियो कॉल के ज़रिए अपनी पत्नी किरण से करवाया, जोकि एक जघन्य अपराध है।

पत्नी को किया वीडियो कॉल

बताया जा रहा है कि रविंद्र ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया और कहा कि अभी तक किरण तुम मरी नहीं? जिसके बाद लगातार वीडियो कॉल पर वह किरण को प्रताड़ित करता रहा और जान देने के लिए उकसा रहा था और फिर किरण ने वीडियो कॉल पर ही  जहर खा लिया। इसके बाद भी रविंद्र के इरादे पूरे नहीं हुए तो उसने कहा कि अब जहर खा लिया है, तो कॉल काटना नहीं और मेरे ही सामने मर जाओ, जिसके बाद अब किरण की मौत हो चुकी है।

पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत

मामला उजागर होने के बाद परिजनों ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस मामले की तब्दीश में जुट गई है और इस पूरे मामले में निष्पक्ष होकर जांच करने का वादा किया है। बता दें कि रविंद्र फिलहाल झारखंड में रह रहा है और अब उसे यूपी की पुलिस तलाश कर रही है। बता दें कि इस तरह की घटना समाज को झकझोंर के रख देती है, जिससे हर रिश्ते पर सवाल खड़ा उठता है।

Back to top button