बॉलीवुड

पहली बार अपने और चरित के रिश्ते पर परिणीति ने की खुलकर बात बोली अभी मैं तैयार नहीं…..

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरें तो खूब चर्चा में रहीं थीं, लेकिन उनकी शादी के समय एक बात और जो सामने निकल कर आई वो थी परिणीति चोपड़ा के अफेयर की। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की शादी के कुछ प्राइवेट फंक्शन में परिणीति को फिल्म ‘अग्निपथ’ के असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई के साथ देखा गया था जिसके बाद से खबरे आ रही थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन बातों को बल तब मिला जब कई पार्टियों में चरित को भी देखा गया। पार्टी की वो तस्वीर कई दिनों तक सोशल मीडिया में वायरल भी हुई थी।

बता दें कि इसके बाद से ही परिणीति के अफेयर को लेकर के कई तरह की खबरे चर्चा में आई लेकिन परिणीति ने कभी भी इन पर कोई कमेंट नहीं किया, ना ही कोई सफाई दी, यहां तक की उनसे जब भी इस बारे में पूछा गया तो वो इसे टालते ही नजर आई।

बात करें वर्कफ्रंट की तो इन दिनों परिणीति चोपड़ा अपनी और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म केसरी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अब आम सी बात है कि परिणीति इन दिनों मीडिया से रूबरू हो रही हैं तो ऐसे में तो आम सी बात है कि उनसे उनके अफेयर को लेकर के सवाल भी किए जाएंगे जो पूछे भी जा रहे हैं। और ये बात भी जानने की कोशिश की जा रही है कि वो वायरल हुई तस्वीर की असलियत किया है।

परिणीति ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया है, ‘अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी अपनी लव-लाइफ के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हूं। मेरे अनुसार यह सही वक्त नहीं है। मेरी लव-लाइफ के बारे में सबको जानकारी मिल जाएगी, जब सही समय आएगा। लोग यह सोचते हैं कि मैं चीजों को छुपा रही हूं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।’

वहींं जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया तो परिणीति ने जवाब दिया कि अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं हैं। शादी के मामले में उनके घर वाले काफी फ्री माइंडेड हैं। वो कभी भी इस बात के लिए जोर नहीं डालते। उन्होंने बताया की मेरे बहुत से कजिन से जो 30 साल या उससे ज्यादा के ही लेकिन अभी सिर्फ दो कजिन की ही शादी हुई है। तो मैं तो अभी शादी का सोच भी नहीं सकती हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि, मेरे लिए प्यार ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं तभी शादी करूंगी जब मैं पूरी तरह से इसके लिए तैयार हो जाऊंगी। किसी भी इंसान को शादी उम्र देखकर नहीं करनी चाहिए, यह मानसिक तौर पर तैयार होने के बाद ही की जानी चाहिए। अगर मैं मानसिक तौर पर तैयार हो जाऊंगी तो मैं कल भी शादी कर सकती हूं, मैं इसके लिए 5 साल नहीं लेने वाली हूं।’

Back to top button