बॉलीवुड

पूर्व भारतीय क्रिकेटर के नवाबजादे पर आया सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम का दिल, जल्द करेंगी शादी

सानिया मिर्ज़ा भारत की एक स्टार प्लेयर हैं. उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है. सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं. वह अपने खेल और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. कुछ महीनों से सानिया मिर्जा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं और हाल ही में उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है जिनका नाम उन्होंने इजहान मिर्जा मलिक रखा है. गर्भवती होने के कारण वह काफी समय से टेनिस कोर्ट से दूर थीं. लेकिन इस वजह से उनकी लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह भारत के साथ-साथ पाकिस्तान की भी चहेती हैं.

बता दें, सानिया का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था. वह टेनिस प्लेयर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन तैराक भी हैं. इतना ही नहीं, वह तेलंगाना राज्य की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. सानिया मिर्जा का नाम भारत की उन खिलाड़ियों में शुमार होता है जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत और फेमस भी हैं. जैसा कि आप सब जानते हैं सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है. लेकिन अब खबरें हैं कि सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का भी दिल अपनी बहन की तरह किसी क्रिकेटर पर आ गया है और उन्होंने उनसे शादी करने का मन बना लिया है.

इस क्रिकेटर पर आया अनम मिर्जा का दिल

सानिया की तरह उनकी छोटी बहन अनम भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. अनम पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं और वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. बहुत ही छोटी उम्र में वह देश-विदेश में नाम कमा रही हैं. बता दें, कुछ साल पहले अनम की शादी हैदराबाद के एक बिजनेसमैन से हुई थी लेकिन कुछ टाइम बाद ही उनका तलाक हो गया. अब खबरें हैं कि जल्द ही अनम दूसरी शादी कर सकती हैं.

इन दिनों अनम मिर्जा भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद अजहरुद्दीन के साथ लव अफेयर को लेकर चर्चे में हैं. दोनों अक्सर साथ में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इनकी नजदीकियां इनके रिश्ते का सच बताती हैं.

गोवा के लिए खेलते हैं असद

फ़िलहाल असद अजहरुद्दीन रणजी ट्राफी में गोवा के लिए खेलते हैं. उनका सपना अपने पिता की तरह एक महान क्रिकेटर बनने का है. पति से तलाक होने के बाद अनम काफी टाइम तक अकेले रहीं. लेकिन अब लगता है अकेलापन उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा है तभी उनकी नजदीकियां असद के साथ बढ़ रही हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही असद से शादी कर सकती हैं. वहीं, उनकी बड़ी बहन सानिया मिर्जा ने भी एक क्रिकेटर से शादी की है. 12 अप्रैल साल 2010 में उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी. सानिया की ये शादी विवादों से भरी रही. पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने पर कुछ लोगों ने उन्हें देशद्रोही भी कहा था लेकिन उन्होंने अपने जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी थी.

पढ़ें पुलवामा हमले के बाद सानिया मिर्जा के Tweet पर भड़के लोग, बोलें ‘मैडम शर्म करो, क्योंकि आपने…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>