सगाई पर बेटी की परफॉरमेंस देखकर रो पड़े पास खड़े मां-बाप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 2 मिनट का डांस लड़की ने राजी फिल्म के गाने ‘मुड़ के न देखो दिलबरो’ पर ऐसा डांस किया कि माता-पिता भावुक हो गये और रोने लगे.

बेटियां पराया धन होती हैं. यह बात माता-पिता तो पहले ही समझ जाते हैं लेकिन महसूस तब करते हैं जब बेटी को विदा करने के लिए उनके पास कुछ ही घंटे होते हैं. एक बेटी आजकल किसी भी चीज में बेटों से कम नहीं है और इस बात से आप भी जरूर इत्तेफाक रखते होंगे कि बेटों की तुलना में बेटियां मां-बाप की परवाह ज्यादा करती हैं. एक बेटे के लिए शादी के बाद मां-बाप भले ही बोझ हो सकते हैं लेकिन एक बेटी के लिए मां-बाप कभी बोझ नहीं होते. उसे शादी के बाद भी ससुराल के साथ-साथ अपने मां-बाप का ख्याल रखने आता है. एक बेटी से मां-बाप का रिश्ता बिलकुल अलग होता है. मां-बाप बेफिक्र होकर अपनी बेटी को अपनी सारी परेशानी बता सकते हैं. बेटियां ही होती हैं जो मां-बाप की दवाई का ध्यान रखती हैं. बेटियां ही होती हैं जो मां के साथ घर में हाथ बटाती हैं. बेटियों के रहने से ही घर में चहल-पहल रहती है. इसलिए जब बेटियां विदा होकर जाती हैं तो सबसे ज्यादा दुख मां-बाप को होता है.

आजकल सोशल मीडिया पर अनेकों ऐसे विडियोज वायरल होते हैं जिसमें दुल्हन डांस करती है. ये आजकल मानो एक ट्रेंड सा हो गया कि एंट्री के टाइम दुल्हन का डांस करना कंपलसरी है. आप को आसानी से इंटरनेट पर हजारों दुल्हन के डांस के विडियो मिल जाएंगे. लेकिन ऐसे विडियोज कम ही देंखे होंगे जहां लड़कियां अपने मां-बाप को गाना डेडीकेट करती हैं और उनके लिए स्पेशल परफॉरमेंस देती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसा ही डांस परफॉरमेंस का विडियो लेकर आये हैं जहां एक लड़क अपनी सगाई के दिन माता-पिता के लिए डांस करती हैं. अपनी बेटी का ये डांस देखकर पास खड़े मां-बाप की आंखें भर आती हैं.

बेटी का डांस देखकर भावुक हुए मां-बाप

डांस शुरू होने से पहले लड़की का एक इमोशनल स्पीच आता है जिसमें वह अपने माता-पिता को धन्यवाद देती है. सबसे पहले लड़की ने फिल्म ‘राजी’ के गाने ‘उंगली पकड़ के तूने’ पर डांस किया. उसके बाद एक और गाने पर अपनी बहन के साथ इमोशनल परफॉरमेंस दी. परफॉरमेंस को देखकर मां-बाप बहुत भावुक हो गए थे. डांस खत्म होते ही लड़की स्टेज से नीचे उतरकर अपने पेरेंट्स के पास जाती है और उन्हें गले लगा लेती है. ये डांस विडियो वाकई बहुत इमोशनल है और हमें यकीन है इसे देखने के बाद आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे. बता दें, इस विडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और सबने इस पर अच्छी-अच्छी प्रतिक्रियाएं दी है. ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. अगर आपने अब तक ये विडियो नहीं देखा है तो हम आपके लिए ये विडियो लेकर आये हैं. ये विडियो हर उस लड़की को समर्पित है जिसकी शादी हो गयी है या होने वाली है. एक बार आप भी देखिये दिल छूने वाला ये डांस परफॉरमेंस.

देखें विडियो-

देखें Video: दुल्हन के ठुमके देखकर शर्म से लाल हुआ दूल्हा,1 मिनट के डांस को अबतक 50 लाख लोगों ने देखा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.