बॉलीवुड

जब आमिर खान ने दिव्या को कर दिया था रिजेक्ट, तब सलमान ने दिया था उनका साथ

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दिव्या भारती बॉलीवुड की एक ऐसी सुपरस्टार जिन्होंने फिल्मों में कदम रखा और देखते ही देखते बॉलीवुड की सुपरस्टार बन गई। अगर दिव्या भारती को बॉलीवुड की सबसे कम उम्र वाली सबसे बड़ी सुपरस्टार कहा जाए तो गलत नहीं होगा। बता दें कि बॉलीवुड में दिव्या भारती ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दीं। बहुत ही कम उम्र में उन्होंने वो बुलंदियां हासिल कर ली जहां तक पहुंचने के लिए लोगों को काफी मेहनत तो करनी पड़ती है साथ ही काफी समय भी लगता है।

इन दिनों सोशल मीडिया में दिव्या भारती का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दिव्या भारती ने आमिर खान से जुड़ी कुछ बातें कही थीं जिसके बाद उनको काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। वैसे तो दिव्या भारती ने काफी कम समय में ही ऋषि कपूर से लेकर शाहरूख खान, गोविंदा, सनी देओल सबसे साथ दिव्या भारती ने सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन बॉलीवुड के कुछ स्टार्स हैं, जिनसे साथ दिव्या की कभी नहीं बनी। दिव्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार वो आमिर खान की वजह से रात भर रोई थीं और उस वक्त सिर्फ सलमान ने ही उनका साथ दिया था। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है।

आमिर खान से हुई थी अनबन

दिव्या भारती ने एक इंटरव्यू में आमिर खान को लेकर काफी बातें की थी। उन्होंने अपने और जूही चावला के कंपटीशन के बारे में भी खुलकर बाते की थीं। साथ ही आमिर ने उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया था इस बारे में भी उन्होंने बताया था। दिव्या ने सलमान खान की काफी तारीफ की थी। उन्होंने ये भी कहा था कि,‘आमिर खान को मुझसे अपसेट नहीं होना चाहिए। बल्कि मुझे उस आदमी से अपसेट होना चाहिए’।

दिव्या से हुई थी छोटी सी गलती

दिव्या ने बताया कि, जब आप लाइव शो करते हो, जाहिर है आपसे कुछ गलती हो सकती है। मुझसे भी एक गलती हुई थी, लेकिन इतनी छोटी कि किसी ने नोटिस भी नहीं किया। मैंने तुरंत ही परर्फोमेंस से कवर कर लिया। लेकिन आमिर को पता चल गया क्योंकि उन्हें परर्फोमेंस पता थी। अगले ही पल मुझे बताया गया कि वो कोरियोग्राफर की बहन के साथ रिहर्सल करना चाहते हैं। अब मैं क्या बोलती।

आमिर की इस बात से दिव्या को पहुंचा था सबसे ज्यादा दुख

दिव्या ने बताया कि उनको सबसे ज्यादा दुख तब हुआ जब उन्होंने आमिर खान को स्टेज पर जूही चावला के साथ पर्फार्मेंस करते देखा। दिव्या ने बताया कि उनके पास सिर्फ कुछ ही परर्फोमेंस थे करने को, जबकि जूही के पास पहले से ही काफी नंबर्स थे। शो के दौरान जब दूसरे पर्फार्मेंस में आमिर का नंबर जूही के साथ आया तो वो बाहर हो गए और कहा कि ‘मैं बहुत थक गया हूं’।

सलमान ने की थी मदद

 

दिव्या ने बताया की आमिर के इस बर्ताव से उन्हें काफी दुख हुआ, उनको रोना भी आ गया था।  लेकिन फिर सलमान खान मेरी बचाव में आए। बहुत सारे परर्फोमेंस करने के बाद भी और पैर में चोट होने के बावजूद भी सलमान ने मेरे साथ परर्फोमेंस की। सलमान खान की अच्छाई ने मेरे दिल को छू लिया। मुझे यकीन है कि आमिर को यह अच्छा नहीं लगा होगा। दिव्या ने बताया कि आमिर के इस बर्ताव से वो काफी अपसेट थी, वो कई घंटों तक बाथरूम में बैठकर रोई थी। उन्हें इस बात का बहुत बुरा लगा था। लेकिन उन्होंने इन सबके बावजूद भी आगे बढ़कर परर्फोमेंस दी, क्योंकि सभी को परर्फोमेंस के लिए पैसे दिये गए थे। दिव्या ने भगवान का शुक्रिया किया कि उन्होंने सही समय पर सलमान खान को उनकी मदद के लिए भेज दिया।

बता दें कि यशराज की फिल्म ‘डर’ में पहले दिव्या भारती फाइनल थीं लेकिन आमिर खान ने बार बार उनकी जगह पर जूही चावला को लेने की बात कही। लेकिन बाद में फिल्म में आमिर की जगह शाहरूख खान को रख लिया गया था।

Back to top button