बॉलीवुड

सौतेली मां से बहुत प्यार करते हैं बॉलीवुड के ये 4 सितारें, एक तो सराखों पर है बिठाता

बॉलीवुड में स्टार किड्स का ज़माना आजकल है। स्टार किड्स अपने नाम और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक नयी जगह बनाने में काफी हदतक सफल रहते हैं। जी हां, स्टार किड्स के लिए बॉलीवुड की राह अन्य बच्चों के मुकाबले थोड़ी आसान हो जाती है, क्योंकि उनके नाम के आगे स्टार किड्स लग जाता है, ऐसे में उन्हें अपने लिए काम तलाशने में ज्यादा वक्त नहीं लगता है, लेकिन बात सिर्फ काम तक नहीं टिकती है, बल्कि उसके साथ मेहनत भी करना होता है। खैर, आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि अपनी सौतेली मां से बेहद प्यार करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने दूसरी शादी की है और उनके बच्चे उनसे अलग रहते हैं, लेकिन कुछ ऐसे स्टार किड्स हैं, जोकि अपनी सौतेली मां से नफरत करने का सोचते भी नहीं है, बल्कि उन्हें सराखों पर बिठा कर रखते हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से सितारों का नाम शामिल है –

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय के नाम से पॉपुलर शाहिद कपूर का करियर काफी ज्यादा अच्छा रहा है। शाहिद कपूर ने नाम और फेम दोनों ही बनाया है। शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर ने दूसरी शादी सुप्रिया पाठक से कर ली, जिससे शाहिद कपूर बहुत प्यार करते हैं। बता दें कि शाहिद कपूर की मां का नाम नीलिमा अजीम है।

सनी देओल

सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता रह चुके हैं। धर्मेंद्र ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और उनके बेटे सनी देओल ने भी खूब नाम कमाया है। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली, जिसके बाद सनी देओल हेमा मालिनी से बहुत प्यार करते हैं और वे अक्सर अपनी सौतेली मां के साथ ही रहते हैं।

यह भी पढ़े – सैफ-अमृता को लेकर सारा अली खान बड़ा खुलासा, बोलीं ‘5 साल पहले आखिरी बाद मां-पापा ने साथ में…’

सारा अली खान

बॉलीवुड की नयी नवेली अभिनेत्री सारा अली खान अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सारा अली खान जब से अभिनेत्री बनी हैं, तब से ही उनकी चर्चा लगातार हो रही हैं। बता दें कि सारा अली खान की मां का नाम अमृता सिंह है, जिससे वे बहुत प्यार करती हैं, लेकिन पिता सैफ अली खान की दूसरी पत्नी यानि करीना कपूर से भी वे बहुत ही ज्यादा लगाव रखती हैं। यानि कि सारा अली खान अपनी सौतेली मां से नफरत नहीं करती हैं।

सलमान खान

सलमान खान के इशारे पर तो आज बॉलीवुड घूम जाता है। मतलब साफ है कि सलमान खान बॉलीवुड के बड़े चेहरो में से एक हैं। सलमान खान भले ही अब तक कुंवारे हैं, लेकिन इनके पिता दो शादियां कर चुके हैं। सलमान खान अपने पिता की दूसरी पत्नी हेलन से बहुत प्यार करते हैं और कभी भी अपनी मां और सौतेली मां में फर्क नहीं किया है, बल्कि दोनों का पूरा सम्मान करते हैं।

Back to top button