बॉलीवुड

भाभी जी घर पर हैं: गोरी मेम ने कराया खास फोटोशूट, तस्वीरों में दिखी मां-बेटा की लाजवाब बॉन्डिंग

एंड टीवी का मशहूर सीरियल भाभी जी घर पर हैं की फेवरेट भाभी अनीता मिश्रा को सीरियल में प्यार से गोरी मेम कहते हैं और ये किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन निभाती हैं. पिछले कुछ महीनों से ये सीरियल से दूर थी और अगर नजर आई तो बहुत कम वो भी रेयर केस में, ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया और इसकी खबर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. इसके बाद उन्होने अपने बेटे का नाम भी सोशल मीडिया पर ही लोगों को बताया जो उन्हें उनकी सिंगापुर की एक फैन ने सजेस किया था. कुछ इस तरह हमेशा वो सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन अब गोरी मेम ने कराया खास फोटोशूट और इन तस्वीरों में उनकी अपने छोटे से बेटे के साथ बॉन्डिंग बहुत ही प्यारी लगी.

गोरी मेम ने कराया खास फोटोशूट

जनवरी में सौम्या टंडन ने अपनी मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर ही और अब हाल ही में उन्होने एक खास फोटोशूट करवाया है जिसमें वो अपने बेटे के साथ बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं. मां-बेटे की ऐसी खूबसूरत तस्वीरें हमेशा ही लोगों को पसंद आती हैं और सौम्या टंडन मां बनने के एक्सपीरिएंस से बहुत गर्व महसूस कर रही हैं इस बात का जिक्र उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में किया है. सौम्या ने अपने बेटे के साथ जो फोटोशूट करवाया है वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सौम्या टंडन ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और इन्हें लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.


सौम्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें अपने बेटे को देखते रहना बहुत पसंद है और इस तस्वीर में आप उन्हें इसी पोज में देख सकते हैं. सौम्या अपने बेटे को बहुत ही प्यार भरी निगाहों से देख रही हैं. सौम्या की ये तस्वीरें आपको इमोशनल कर सकती है और कोई भी मां ये समझ सकती है कि इस दौरान सौम्या क्या महसूस कर रही होंगी.

आपको बता दें कि सौम्या ने प्रेग्नेंसी के दौरान कई दिनों की छुट्टी ली थी और शो पर नहीं आ रही थीं. सौम्या ने अपनी प्रेग्नेंसी खूब एन्जॉय की और इस दौरान उन्होने फोटोशूट भी करवाया था. इसके अलावा योगा क्लासेस जाकर अपना और अपने बच्चे का ध्यान रखती थीं जिसकी अपडेट वो अपने इंस्टग्राम पर देती रहती थीं.

बैंकर से की सौम्या टंडन ने शादी

सौम्या टंडन ने साल 2016 में अपने ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी की थी. सौरभ को सौम्या दो सालों से डेट कर रही थीं और सौरभ पेशे से बैंकर हैं. सौम्या टंडन ने कई रिएलिटी शोज होस्ट किए हैं और साल 2007 में आई फिल्म जब वी मेट में काम भी किया है. सौम्या ने कई डेली सोप में भी काम किया लेकिन इन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी भाभी जी घर पर हैं से मिली. इसमें इन्होने विभूति नारायण मिश्रा (आशिफ शेख) की पत्नी का किरदार निभाया है.

Back to top button