शादी के बाद कुछ इस तरह से बदल गई है रणवीर सिंह की जिंदगी, इंटरव्यू में किया खुलासा शादी के बाद कुछ इस कदर बदल गई है रणवीर सिंह की जिंदगी पहली बार किया खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का माहौल चल रहा है, बीते साल बॉलीवुड में कई शादियां हुई हैं जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में रही दीपिका-रणवीर की शादी। इन दोनों की शादी का इंतजार लोग काफी दिनों से कर रहे थे और इन दोनों की शादी की खबर सुनकर इनके फैंस काफी खुश हो गए थे। दीपिका और रणवीर की शादी हो गई है और अब दोनों अपनी शादी-शुदा जिंदगी अच्छे से बिता रहे हैं। लेकिन अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर दोनों अपनी शादी-शुदा लाइफ कैसे बिता रहे हैं। तो अब इस बात का जवाब मिल गया है।

बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कुछ सवाल किए गए तब उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनकी जिदंगी पूरी तरह से बदल गई है। वैसे ये पहली बार नहीं था बल्कि कई बार इन दोनों को लेकर सवाल किया जाता रहा है। फिल्म फेयर के एक प्रेस शो के दौरान रणवीर ने बताया था कि दीपिका ने उन पर बड़े ही प्यारे-प्यारे प्रतिबंध लगा रखे हैं। रणवीर ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्हे शॉट के बीच वीडियो कॉल रिसीव करना पड़ता है। रणवीर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो अब शादी शुदा जीवन में बंध गए हैं। उन्होने यह भी कहा कि दीपिका ने उन्हे सुधार दिया है। इतना ही नहीं रणवीर ने दीपिका को घर आई लक्ष्मी से तुलना करते हुए उनकी काफी तारीफ भी की है।

रणवीर ने बताया कि,“मैं वक्त पर जगता हूं, वक्त पर खाना खाता हूं, वक्त से काम पर जाता हूं और वक्त से वापस आता हूं, शॉर्ट में कहूं तो मैं अब एक अच्छा बच्चा बन गया हूं।” रणवीर ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की बात करते हुए बताया था कि “शादी करने को लेकर उसका जो भी सपना था, मैं चाहता था कि वो पूरा हो। वो जो भी चाहती थी वो सब कुछ ठीक उसी तरह से किया गया था।” उन्होंने कहा, “वो इस सब कुछ की हकदार है। मैं भी खुशी का हकदार हूं और मेरी खुशी उसकी खुशी से आती है। यह बहुत सरल सा समीकरण है।”

बात करें वर्कफ्रंट की तो फिल्म गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। और इन दिनों रणवीर सिंह फिल्म 83 की तैयारी में लगे हुए हैं। जिस तरह से रणवीर की फिल्म एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। उनकी तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर की कमाई करी है। बात करें फिल्म 83 की तो इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म के लिए इस वक्त वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं और क्रिकेट की बारीकियां समझने की कोशिश कर रहे हैं।