ATM में अकेले खड़ी महिला को लूटने आया चोर, महिला का बैंक बैलेंस देखकर उड़ गए उसके होश महिला का बैंक बैलेंस देख चोर ने किया ऐसा काम कि हो रही है चोर की हर जगह तारीफ

लोगों को डराकर उनसे एटीएम मशीन से पैसे निकलवाने की कई वारदातों के बारे में आप लोगों ने जरूर सुना हो। इन तरह की वारदातों में अक्सर लोगों को एटीएम मशीन के पास अकेला पा उनको चोरों द्वारा पहले डराया जाता है और फिर लोगों को उनके अकाउंट से पैसे निकलाने के लिए मजबूर किया जाता है। हाल ही में एक इसी तरह की घटना घटी है। जिसमें ठीक इसी तरीके से एक महिला को एटीएम मशीन से पैसा निकालता देख उसके पास एक शख्स आ गया। ये शख्स एक चोर था और इसने महिला को चाकू से पहले डराया और फिर महिला को अपने अकाउंट से पैसे निकलाने को कहा। वहीं ये महिला अकेली थी और इसने बिना कोई ,शोर मचाए चोर को अपने एटीएम से पैसे निकाल कर दे दिए। मगर इसी बीच कुछ ऐसा हुआ की इस चोर ने महिला के सारे पैसे हंसते हुए उसे वापस लौटा दिए और महिला को बिना कुछ किए वहां से चले गया। ये चोरी की अजीबोगरीब घटना चीन देश की है और ये पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।

महिला ने चोर को दिए थे 26 हजार रुपए

खबरों की माने तो इस महिला ने चोर के कहने पर उसे अपने एटीएम से करीब 2500 युआन यानी करीब 26 हजार रुपए निकाल कर दे दिए थे। लेकिन चोर ने इस महिला को और पैसे देने को कहा और महिला को अपना बैंक बैलेंस दिखाने को भी कहा। चोर के डराने से ये महिला डर गई और इसने चोर को अपना बैंक बैलेंस दिखा दिया। वहीं महिला का बैंक बैलेंस देख चोर को हंसी आ गई और उसकी दिल पिघल गया। क्योंकि महिला का बैंक बैलेंस शून्य हो चुका था। यानी इस महिला ने चोर को अपने बैंक में रखे पूरे  26 हजार रुपए दे दिए थे।

महिला का शून्य बैंक बैलेंस देख चोर को इस महिला पर इतनी दया आ गई कि इसने महिला से लूटे 26 हजार रुपए भी इसको वापस कर दिए। हालांकि पैसे लौटाने के बाद भी पुलिस ने इस चोर को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस का कहना है कि बेशक इसने बाद में पैसे लौटा दिए हों मगर इसने चोरी तो की है। ये घटना चीन के हुयुआन (Hyuan) के आसीबीआई (ICBI) बैेंक के एटीएम की है। इस घटना की वीडियो खूब वायरल हो रहा है और सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना की वीडियो को हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। ये वीडियो 50 मिनट की है और चोरी की इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ये चोरी की घटना इसी साल  16 फरवरी की है और इस घटना की वीडियो को 11 मार्च को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। महज तीन दिनों के अंदर चोरी की इस वीडियो को 363,801 लोगों ने देखा लिया है। वहीं इस वीडियो को देखने वाले लोगों ने इस चोर को लेकर खूब सारे कमेंट किए हैं और कई लोगों ने इस चोर को एक अच्छा इंसान बताया है। लेकिन इस वक्त ये चोर अपनी चोरी की सजा जेल में काट रहा है।