हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

इस छोटे बच्चे की मासूमियत देखकर हँस पड़ेंगे आप, गाया बेहतरीन गाना…. देखें वीडियो!

कहते हैं बच्चे भगवान का रूप होते हैं, सही कहते हैं। इनकी हर अदा निराली होती है, इनको देखने के बाद लोगों की पुरे दिन की थकान दूर हो जाती है। कभी-कभी ये कुछ ऐसी हरकतें करते हैं, जिसे देखकर खूब हँसी आती है। कोई भी उनकी हरकतों को देखकर हँसे बिना नहीं रह सकता है। आप तो जानते ही हैं कि आजकल सोशल मीडिया पर हर रोज कोई ना कोई वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया की बदौलत आज कई लोगों को पूरी दुनियाँ जान चुकी है, जो कल तक एक छोटे से कमरे में पड़े रहते थे, आज पूरा संसार उनको जानता है।

वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हँसी:

आप सोच रहे होंगे कि मैं दो बातें क्यों कर रहा हूँ एक तरफ बच्चे की बात और दूसरी तरफ सोशल मीडिया की बात। आपको बता दें दोनों के बीच सम्बन्ध है, दरअसल आज हम आपको एक ऐसे बच्चे का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रह चुका है। जिसे देखकर आप अपनी हँसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में बच्चे ने एक बेहतरीन गाना गाया है।

स्कूल में बच्चे से गवाया गाना:

दरअसल एक स्कूल में एक बच्चे को उसकी मैम ने गाना गाने के लिए कहा, क्योंकि बच्चा गाना गाता था। उसने बच्चे को कभी तोतली आवाज में गाते हुए सुना था। बच्चा बॉलीवुड का गाना “गुलाबी आँखे जो तेरी देखी” गाने लगा। बच्चा बीच-बीच में गाने से बचने के लिए अपनी मैम से बहाने भी कर रहा था, लेकिन उसकी मैम ने कहा कि गाओ यार बहाने मत बनाओ। उसकी मैम ने ही इसका वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

मैम ने ही किया वीडियो अपलोड:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि एक बच्चा अपनी स्कूल ड्रेस में है और वह अपनी क्लास रूम में खड़ा होकर गाना गा रहा है। जब बच्चा गाना गा रहा होता है तो उसकी मैम उसका वीडियो बना रही होती हैं। बच्चे की तोतली आवाज में गाना सुनकर किसी की भी हँसी छूट जायेगी।

वीडियो देखें:

loading...