दिलचस्प

फ़िल्मी हीरो की तरह अपनी जान पर खेलकर बचायी अपने बच्चे की जान, देखकर खड़े हो जायेंगे आपके रोंगटे…. देखें वीडियो!

फ़िल्में देखना तो आपको पसंद ही होगा। अक्सर फिल्मों में आप देखते होंगे की हीरो अपनी जान पर खेलकर किसी की जान बचाता है। उसका साहस देखकर सिनेमा हॉल तालियों की गडगडाहट से गूँज उठता है। हालांकि वह कैमरे का कमाल होता है और उस सीन को एक्शन आर्टिस्ट फिल्मता है। लेकिन कभी-कभी ऐसी घटनाएँ हमें असल जिंदगी में देखने को मिल जाती है। जिन्हें देखकर हमें अपनी आँखों पर यकीन नहीं होता है कि ऐसा भी हो सकता है।

वीडियो देखकर खड़े हो जायेंगे आपके रोंगटे:

आज हम आपको एक ऐसी ही घटना का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमे एक बाप ने किसी फ़िल्मी हीरो की तरह अपने बच्चों की जान बचायी। यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गयी थी। इस वीडियो को देखकर यक़ीनन आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। इस वीडियो को देखने के बाद पूरी दुनियाँ में इसी की चर्चा हो रही है, आपको बता दें इस समय यह वीडियो पूरी दुनियाँ में वायरल हो चुका है।

बाप ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए बचायी बच्चों की जान:

दरअसल जम्बी ट्रिब्यून ने इस वीडियो को इंडोनेशिया का बताया है। हुआ ये कि एक मैकेनिक बाप अपने काम में व्यस्त रहता है और उसके बच्चे आस-पास खेल रहे होते हैं। बच्चे तो आखिर बच्चे ही होते हैं, वो खेलने के चक्कर में सबकुछ भूल जाते हैं। अचानक से बच्चों के पिता की निगाह उनके बच्चों की तरफ जाती है और वह भागते हुए उनकी तरफ जाता है और उन्हें खिंच लेता है। दरअसल उधर से एक गाड़ी अपना संतुलन खोकर बहुत तेजी से बच्चों की तरफ आ रही थी। बच्चों के पिता ने किसी फ़िल्मी हीरो की तरह अपनी जान पर खेलकर अगर उन्हें नहीं बचाया होता तो बहुत बड़ा हादसा हो जाता।

मैकेनिक के साहस की हो रही हर जगह सराहना:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि मैकेनिक अपना काम कर रहा होता है अचानक से ही वह भागते हुए अपने बच्चों को खीचता है। तभी वहाँ एक गाड़ी आकर टकरा जाती है। यह सबकुछ इतनी जल्दी होता है कि किसी को सोचने का भी समय नहीं मिलता। लेकिन उस व्यक्ति ने अपनी सूझ-बूझ और साहस से अपने बच्चों की जान बचा ली। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और व्यक्ति के साहस की सराहना की है।

वीडियो देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=niTHCHOsEvU

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close